सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंका, युवक के दोनो पैर कटे | The software engineer was thrown down by the miscreants from the moving train

सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंका, युवक के दोनो पैर कटे

सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंका, युवक के दोनो पैर कटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 9, 2019/12:47 pm IST

दिल्ली। चलती ट्रेनों में वारदात की खबरें अक्सर देखने को मिल जाती है। एक ऐसी ही खबर है जहां इंदौर से निजामुद्दीन जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में बदमाशों ने ओखला के पास सामान्य कोच के यात्रियों से लूटपाट की। उसके बाद बदमाशों ने कोटा के इंजीनियर युवक के साथ लूटपाट कर चलती ट्रेन से फेंक दिया। इस घटना में उसके दोनों पैर कट गए। फिलहाल युवक जिंदा है और दिल्ली के अपोलो हाॅस्पिटल में ए​डमिट है।

read more : चंद्रयान-2 पर बड़ी खुशखबरी, हार्ड लैंडिंग के बाद भी नहीं टूटा विक्रम, इसरो से…

युवक का नाम दीपक है जो नोएडा में साॅफ्टवेयर इंजीनियर है। दीपक 5 सितंबर को इंदौर-निजामुद्दीन इंटरसिटी एक्सप्रेस में कोटा से दिल्ली के लिए सवार हुआ था। ट्रेन में जगह नहीं होने के कारण उसे सामान्य कोच में यात्रा करना पड़ी। घटना के बाद चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी गई। कोच में सवार यात्री कोच से उतरकर दीपक तक पहुंचे। ऑटो से अपोलो अस्पताल पहुंचाया। आरोप है ​कि चेन पुलिंग के बाद भी जीआरपी, आरपीएफ एस्कोर्टिंग व ट्रेन का गार्ड मौके पर नहीं पहुंचे।

read more : अब ऑटो सेक्टर का ये हालत, 20 साल में सबसे बड़ी मंदी, दर्ज की गई बड़…

जानकारी के अनुसार इंटरसिटी ट्रेन जब सुबह लगभग 6 बजे ओखला के पास धीमी गति से जा रही थी तभी तीन-चार बदमाश सामान्य कोच में चढ़ गए। इनके हाथ में लाठियां थीं। उन्होंने कोच में यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी। दीपक ने लूटपाट का विरोध किया तो उसका मोबाइल छीना और उसे चलती ट्रेन से कोच से बाहर फेंक दिया। ट्रेन में इस प्रकार की घटनाओं से आम जनता दहशत में है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/hC56nJepSZI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers