नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, ट्रक ने 12 साल के मासूम को कुचला, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा | The speed did not stop the havoc, the truck crushed the innocent 12-year-old, the family created a ruckus by placing the dead body on the road

नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, ट्रक ने 12 साल के मासूम को कुचला, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, ट्रक ने 12 साल के मासूम को कुचला, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 6, 2021/12:13 pm IST

सिंगरौली: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा, ताजा मामला उर्ती क्षेत्र के एकपई के पास का है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने 12 साल के मासूम को कुचल दिया। जहां बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर ही शव रख हंगामा शुरू कर दिया ।

Read More: कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर अफवाह फैलाना पड़ सकता है भारी, कार्रवाई किए जाने का प्रावधान

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बैढ़न थाना पुलिस परिजनों सहित ग्रामीणों को समझाइश देकर मामले को शांत कराया। इस दौरान बच्चे को मृत अवस्था में देख परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

Read More: मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां तेज, रविवार को राज्य निर्वाचन आयुक्त सभी कलेक्टर्स से करेंगे चर्चा

दरअसल रेत से लदे ट्रक अपने ट्रिप को बढ़ाने के लिए तेज गति से चलते है आज सुबह सिंगल रोड होने के बाद भी रेत से लदा वाहन तेज स्पीड से जा रहा था। जहां सुबह गाव में सड़क किनारे जा रहा राहुल जयसवाल नाम एक किशोर ट्रक की चपेट में आ जाने से मौके पर मौत हो गई । घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के परिजनों को समझाइश देते हुए एक लाख रूपये की सहायता राशि देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

Read More: फसलों के अवशेष को जलाने पर होगी कार्रवाई, ‘नरवाई’ न जलाने के लिए किसानों को किया जा रहा है प्रेरित