पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बयान, राज्य सरकार धान खरीदी में फेल, सीएम कौन होते हैं राममंदिर की सहयोग राशि का हिसाब मांगने वाले? | The statement of former minister Brijmohan Agrawal, State government fails to buy paddy

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बयान, राज्य सरकार धान खरीदी में फेल, सीएम कौन होते हैं राममंदिर की सहयोग राशि का हिसाब मांगने वाले?

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बयान, राज्य सरकार धान खरीदी में फेल, सीएम कौन होते हैं राममंदिर की सहयोग राशि का हिसाब मांगने वाले?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 15, 2021/12:40 pm IST

रायपुर। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस के राजभवन तक ट्रैक्टर रैली पर कहा है कि प्रदेश सरकार धान खरीदी के मामले में फेल है, किसान परेशान है, बारदाने की कमी है, किसानों को टोकन नहीं मिल रहा। जिनको टोकन मिला उसका धान नहीं खरीदा जा रहा, किसानों के साथ भेदभाव किया जा रहा है, आज ट्रैक्टर रैली के चलते शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया।

ये भी पढ़ेंः राजस्व मंत्री ने कोरबा जिला अस्पताल को दी सौगात, आधुनिक सुविधाओं से…

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम के राम मंदिर मामले में हिसाब मांगने पर भी हमला बोला और कहा कि सीएम कौन होते हैं सहयोग राशि का हिसाब मांगने वाले? राम जन्मभूमि न्यास है और उसका अपना अकाउंट है, कोई भी जाकर उसका हिसाब देख सकता है। मुख्यमंत्री बेवजह इस तरह बयानबाजी कर रहे हैं, मुझे विश्वास है कि सीएम भी राम मंदिर के लिए सहयोग राशि देंगे।

ये भी पढ़ेंः CM भूपेश ने छत्तीसगढ़ रीजनल साइंस सेंटर द्वारा निर्मित पोस्टर का वि…

 
Flowers