बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आई सुरखी प्रत्याशी पारुल साहू का बयान, गोविंद राजपूत को हजारों वोटों से हराउंगी, इधर अभिषेक सिंह ने कही ये बात.. | The statement of Surul candidate Parul Sahu, who came to the Congress leaving BJP,

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आई सुरखी प्रत्याशी पारुल साहू का बयान, गोविंद राजपूत को हजारों वोटों से हराउंगी, इधर अभिषेक सिंह ने कही ये बात..

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आई सुरखी प्रत्याशी पारुल साहू का बयान, गोविंद राजपूत को हजारों वोटों से हराउंगी, इधर अभिषेक सिंह ने कही ये बात..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 27, 2020/12:19 pm IST

सागर। सुरखी उपचुनाव के लिए पारुल साहू कांग्रेस उम्मीदवार बनायी गई हैं, पारुल साहू हाल में ही भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुईं हैं। पारुल साहू ने कांग्रेस से टिकिट देने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ का आभार जताया है। इस दौरान पारुल साहू ने कहा कि सुरखी में डर और अहंकार को खत्म करना है। उन्होने कहा कि इस बार हजारों वोटों से गोविंद राजपूत को हराउंगी। क्योंकि यह चुनाव सुरखी की जनता लड़ रही है।

ये भी पढ़ें: ‘लूडो’ में चिटिंग कर पिता ने हराया, तो 24 साल की बेटी ने खटखटाया फैमिली कोर्ट का दरवाजा, जानिए पू…

इधर धार में बदनावर सीट से अभिषेक सिंह टिंकू कांग्रेस उम्मीदावार बनाए गए हैं, अभिषेक सिंह ने भी पूर्व सीएम कमलनाथ का आभार व्यक्त किया है, टिकट मिलने से गदगद ​टिंकू ने कहा कि बदनावर विधानसभा क्षेत्र का 1-1 कांग्रेसी कार्यकर्ता चुनाव लड़ेगा। अभिषेक सिंह ने उपचुनाव में जीत का दावा किया और कहा कि प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर एक्ट के तहत 351 करोड़ से ज्यादा की अवैध संपत्ति कुर्क

 
Flowers