इस राज्य के सीएम को मिली बम से उड़ाने की धमकी, साइबर सेल ने शुरू की जांच

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 16 Jul 2019 01:22 PM, Updated On 16 Jul 2019 01:09 PM

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है। धमकी मिलने के बाद इस मामले की शिकायत साइबर सेल में की गई है। जिसके बाद साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें —चार मंजिला इमारत गिरी, मलबे में 40 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका.. देखिए

बता दें कि मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ को सोशल मीडिया पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले सख्स का नाम अनिल राणा बताया जा रहा है। जो कि नरसिंहगढ़ का निवासी बताया जा रहा। साइबर सेल अब इस पूरे मामले के सामने आने के बाद तमाम बिंदुओ पर जांच कर रही है। यह पोस्ट जिस व्हाट्सअप ग्रुप में किया गया उसके ग्रुप ए​डमिन सहित तमाम सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही हैं। जिसमें उसके स्क्रीन शॉट भी शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें — सरकार कह रही है सीता माता के श्रीलंका जाने की सत्यता की जांच कराएंगे यह करोड़ों करोड़ों हिंदुओं का अपमान है — शिवराज सिंह

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब सीएम कमलनाथ के खिलाफ अभद्र भाषा और धमकी देने की शिकायत साइबर सेल में हुई। कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश महासचिव अमन दुबे ने साइबर सेल में FIR दर्ज करवाई है। उन्होने साक्ष्यों के साथ आज बयान दर्ज कराया है।

Web Title : The state's CM threatens to blow up the bomb

जरूर देखिये