6वीं की छात्रा से टीचर ने किया 4 बार रेप, साथी शिक्षक कमरे के बाहर देता रहा पहरा.. प्रेग्नेंट होने पर खुला राज | The teacher raped the 6th student 4 times, the fellow teacher kept guarding outside the room.

6वीं की छात्रा से टीचर ने किया 4 बार रेप, साथी शिक्षक कमरे के बाहर देता रहा पहरा.. प्रेग्नेंट होने पर खुला राज

6वीं की छात्रा से टीचर ने किया 4 बार रेप, साथी शिक्षक कमरे के बाहर देता रहा पहरा.. प्रेग्नेंट होने पर खुला राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 11, 2021/5:09 am IST

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां सरकारी स्कूल के टीचर ने छठी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ कई बार रेप किया और उसे प्रेग्नेंट कर दिया।

पढ़ें- 5 मिनट में लगा दी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज, अब ऐसी हो गई हालत, यहां वैक्सीनेशन में की गई बड़ी लापरवाही

इस साल 2021 की शुरुआत में छठी क्लास की एक छात्रा के साथ कई बार रेप करने और उसे प्रेग्नेंट करने के आरोप में सरकारी स्कूल के एक टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस अपराध को करने की साजिश में शामिल जोधपुर के शेरगढ़ में स्थित स्कूल के एक अन्य टीचर की तलाश की जा रही है।

पढ़ें- केन-बेतवा लिंक परियोजना में काटे जाएंगे 21 लाख पेड़…

शेरगढ़ के पुलिस अधिकारी राजू राम चौधरी ने बताया कि फरार दो टीचर्स को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया और मुख्य आरोपी सुरजाराम को गुरुवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें- 7th Pay Commission, केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को …

पुलिस ने बताया कि लड़की के पेट में दर्द होने के कारण उसका पिता उसे अस्पताल लेकर गया, जहां उसके साथ रेप होने और उसके प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा दोनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

पढ़ें- कोरोना को संक्रामक बनाया गया ताकि ये तेजी से इंसानो…

शेरगढ़ के मोकमगढ़ के बाबा की नीमबाड़ी में सरकारी स्कूल के टीचर सुरजाराम ने मार्च में स्कूल में छात्रा से तीन से चार बार रेप किया था, जबकि इस दौरान एक अन्य टीचर साही राम ने कमरे के बाहर पहरा दिया। दोनों ने लड़की को धमकी दी कि वह किसी से इस घटना का जिक्र नहीं करे।