जंगलों में पसरा डकैतों का आतंक! 3 चरवाहों का अपहरण कर 64 बकरियां ले गए डकैत, पुलिस ने शुरू की सर्चिंग | The terror of dacoits roaming in the jungles! Dacoit kidnapped 3 shepherds and took 64 goats, police started searching

जंगलों में पसरा डकैतों का आतंक! 3 चरवाहों का अपहरण कर 64 बकरियां ले गए डकैत, पुलिस ने शुरू की सर्चिंग

जंगलों में पसरा डकैतों का आतंक! 3 चरवाहों का अपहरण कर 64 बकरियां ले गए डकैत, पुलिस ने शुरू की सर्चिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 25, 2021/7:48 am IST

मुरैना। चंबल अंचल में एक बार फिर डकैत गिरोह ने दस्तक दे दी है, मध्य प्रदेश के ग्वालियर और चंबल अंचल लंबे समय से डकैतों से मुक्त था। लेकिन 60000 का इनामी डकैत गुंडा गुर्जर ग्वालियर चंबल अंचल में पुलिस के लिए सरदर्द बना है। रामपुर थाना इलाके के जंगलों से डकैतों ने 64 बकरियां और तीन युवकों का अपहरण कर ले गए, जंगलों में बकरी चराने गए पिता-पुत्र और चचेरे भाई को छह हथियारबंद डकैतों ने बंधक बना लिया..पुलिस ने डकैतों के खिलाफ मामला दर्ज कर चरवाहे और डकैतों की तलाश शुरू कर दी है। 

read more: भोपाल में सेना का पहला कोविड सेंटर तैयार, उधर आज से शुरू होगा रेलवे का आइसोलेशन कोच

जब चरवाहे घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी लेकिन वह जंगलों में नहीं मिले तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलते ही पहाड़गढ़, रामपुर और आसपास के थानों की पुलिस जंगल में सर्चिंग करने के लिए निकल गई। हालांकि चंबल के बीहड़ों में 60 हजार का इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर का लंबे समय से आतंक है। गुड्डा गिरोह पहाड़गढ़, रामपुर, श्योपुर और शिवपुरी के जंगलों में अपना आतंक फैलाए हुए हैं। 

read more: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लखनऊ रवाना किया 16 टन ऑक्…

डकैत गिरोह घटना घटित कर देता है उसके बाद पुलिस की सर्चिंग जंगलों में शुरू हो जाती है, लेकिन पुलिस अभी तक डकैत गिरोह के किसी भी दस्यू की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है, पुलिस लगातार जंगलों की खाक छान रही है लेकिन अभी तक चरवाहों को डकैतों से मुक्त नहीं करा पाई है, इससे पहले भी डकैत गिरोह ने पहाड़गढ़ थाना इलाके से एक चरवाहे का अपहरण किया और 32 बकरियों को ले गए थे।