ऊपर वाले की बड़ी मेहरबानी.. छत फाड़कर आसमान से गिरा ऐसा खजाना कि कंगाल शख्स बन गया करोड़पति | The treasure fell from the sky by tearing the roof so that the pauper became a millionaire

ऊपर वाले की बड़ी मेहरबानी.. छत फाड़कर आसमान से गिरा ऐसा खजाना कि कंगाल शख्स बन गया करोड़पति

ऊपर वाले की बड़ी मेहरबानी.. छत फाड़कर आसमान से गिरा ऐसा खजाना कि कंगाल शख्स बन गया करोड़पति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 18, 2020/11:28 am IST

इंडोनेशिया। ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ये कहावत तो आप सब ने जरूरी सुनी होंगी। वहीं यह कहावत सच भी हुई है। आपको जानकार हैरानी होगी कि एक कंगाल शख्स के घर आसमान से खजाना गिरा है। जिसके बाद अब वह करोड़पति बन गया है।

Read More News: अमित जोगी ने जाति मामले में सुप्रीम कोर्ट से वापस ली याचिका, एससी ने दी अनुमति

दरअसल हम बात कर रहे हैं इंडोनेशिया के एक युवक जोसुआ हुतागलंगु की। उनके साथ जो हुआ, जानकार आप भी कहेंगे कि ऊपर वाले ने उस पर बड़ी मेहरबानी की है। बता दें कि जोसुआ हुतागलंगु ताबूत बनाने का काम करता है। लेकिन अब खजाना हाथ लगने के बाद वह करोड़पति बना गया।

Read More News: JCCJ कार्यकारिणी की बैठक पर विधायक प्रमोद शर्मा ने उठाए सवाल, कहा- फर्जी है अमित जोगी की कार्यकारिणी, हम जल्द करेंगे बैठक

जानकारी के अनुसार 33 साल के जोसुआ जब अपने घर में एक दिन काम कर रहे थे उसी दौरान उनके घर में आसमान से बेहद दुर्लभ उल्कापिंड का एक ऐसा टुकड़ा गिरा जिसने उन्हें कंगाल से करोड़पति बना दिया। यह उल्कापिंड का टुकड़ा करीब 4 अरब साल पुराना था जिस वजह से इसकी कीमत 10 करोड़ रुपये आंकी गई।

Read More News: कार्तिक-अगहन माह में राम-सीता का हुआ था विवाह, कृष्ण ने दिया था गीता का ज्ञान

उल्कापिंड के गिरने से जोउसा के कोलांग स्थित घर की छत में छेद हो गया। यह अत्यंत ही दुर्लभ प्रजाति गपाना का बताया जाता है जिसकी वजह से इसकी कीमत 857 डॉलर प्रति ग्राम है। जोसुआ ने बताया कि पत्थर जिस वक्त गिरा उस वक्त बेहद गर्म था लेकिन बाद में वो ठंडा हो गया। उल्कापिंड का वजन 2 किलो से ज्यादा और जब यह छत तो तोड़ते हुए गिरा तो यह 15 सेंटीमीटर तक जमीन में धंस गया था।

Read More News: JCCJ कार्यकरणी की बैठक शुरू, रेणु जोगी कर रही बैठक की अध्यक्षता