Watch Video: पलटा शराब से भरा ट्रक, घायल चालक को बचाना छोड़ लूटने उमड़े लोग, बोतल छिनते नजर आई पुलिस | The truck overturned with alcohol, save the injured driver and left to rob the people

Watch Video: पलटा शराब से भरा ट्रक, घायल चालक को बचाना छोड़ लूटने उमड़े लोग, बोतल छिनते नजर आई पुलिस

Watch Video: पलटा शराब से भरा ट्रक, घायल चालक को बचाना छोड़ लूटने उमड़े लोग, बोतल छिनते नजर आई पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 6, 2020/3:12 pm IST

कबीरधाम: जिले के ग्राम रानी सागर के पास शराब से भरी ट्रक टायर फटने से पलट गई, जिससे उसमें सवार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक में 200 पेटी शराब व बीयर रखी हुई थी, गाड़ी पलटने के बाद आसपास के राहगीर व ग्रामीणों में शराब को लूटने की होड मच गई। हालांकि बताया जा रहा है कि ज्यादातर शराब की बोतल टूट चुकी थी, लेकिन बची हुई शराब व बीयर को लूटने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली कवर्धा व पिपरिया पुलिस ने शराब लूट रहे ग्रामीणों को खदेड़ा।

Read More: दो मासूम बच्चों के साथ पिता झूल गया फांसी के फंदे पर, मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के गोदाम से ट्रक ड्राइवर चरणदास साहू गाड़ी लेकर जिले के ग्राम कुई में सचालित शासकीय शराब दुकान के लिए 100 पेटी व्हीस्की शबरा और 100 पेटी बीयर लेकर जा रहा था। इसी बीच नेशनल हाइवे में रानी सागर के पास टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी के पलटने की खबर मिलते ही आस-पास के ग्रामीण और राहगीर शराब लूटने उमड़ पड़े।

Read More: PCC प्रभारी PL पुनिया का कल से रायपुर दौरा, शनिवार को कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक में होंगे शामिल

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम के पहुंचने पर भीड़ को नियंत्रित करने के कोशिश भी किया और शराब लूट रहे लोगों पर लाठियां भी चलाई। लेकिन लोग शराब को छोड़ने को तैयार नहीं हुए। किसी तरह से भीड़ पर काबू किया गया और घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ के इन शहरों में कल से खुलेंगी सभी दुकानें, जानिए क्या होगा टाइम टेबल?

 
Flowers