सुहागरात का सच, धूमधाम से हुई शादी, लेकिन पहली रात को पता चली ऐसी बात...तब से सदमे में है दूल्हा | The truth of the honeymoon, the marriage took place with great pomp, but on the first night

सुहागरात का सच, धूमधाम से हुई शादी, लेकिन पहली रात को पता चली ऐसी बात…तब से सदमे में है दूल्हा

सुहागरात का सच, धूमधाम से हुई शादी, लेकिन पहली रात को पता चली ऐसी बात...तब से सदमे में है दूल्हा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 24, 2021/5:11 am IST

कानपुर, यूपी। कानपुर में शादी के बाद दुल्हन की ऐसी सच्चाई सामने आई कि सबके होश फाख्ता हो गए। धूमधाम से शादी, घराती-बराती, नाच-गाना और फिर ऐसे सच का बाहर आना जिसका अंदाजा किसी को न हो। ऐसा ही हुआ। 

पढ़ें- प्रदेश में कोरोना के नए वेरिएंट से 2 की मौत, 2 साल की मासूम में भी पाया गया वेरिएंट..राज्य में अल…

शिकायत के अनुसार, 28 अप्रैल को शादी करने वाले व्यक्ति को सच्चाई का पता तब चला जब उसकी सुहागरात थी। दरअसल, उसकी पत्नी शारीरिक संबंध स्थापित करने में असमर्थ थी। जब वह अपनी पत्नी का मेडिकल परीक्षण कराने गया तो उसे पता चला कि वह एक ट्रांसजेंडर है।

पढ़ें- पोस्ट ऑफिस की शानदार स्कीम.. जमा करें महज 50 हजार और पाएं 3300 रुपए मासिक पेंशन, जल्द उठाएं लाभ

एक व्यक्ति ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि उन्होंने धोखे से एक ट्रांसजेंडर के साथ उसकी शादी कर दी है। शख्स ने शिकायत में अपने ससुराल वालों पर शादी के वक्त उसे और उसके परिवार को अंधेरे में रखकर धोखा देने का आरोप लगाया।

पढ़ें- 4.5 महीने में पैदा हो गया था बच्चा, बिल्कुल नहीं थी…

उस व्यक्ति ने रविवार को अपनी पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट के साथ प्राथमिकी दर्ज कराई। दुल्हन, उसके माता-पिता और मध्यस्थ के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। इंस्पेक्टर ने कहा, “ससुराल वालों सहित आठ लोगों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच जारी है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।”

पढ़ें- John McAfee suicide news : दुनियाभर के एंटीवायरस गु…

पुलिस निरीक्षक कुंज बिहारी मिश्रा ने कहा, “शास्त्री नगर निवासी ने जिले के पनकी क्षेत्र की एक महिला से शादी की। शादी के बाद, दुल्हन को दूल्हे के साथ संबंध बनाने में असहज पाया गया और उसने बताया कि उसे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं। जैसे-जैसे दिन बीतते गए, लड़के को संदेह हुआ कि कुछ गड़बड़ है। वह आखिरकार अपनी पत्नी को चेक-अप के लिए स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास ले गया, जिसने पुष्टि की कि वह एक ट्रांसजेंडर है।”

 

 
Flowers