पायलट पर टीवी एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप, मैट्रिमोनियल साइट के जरिए शुरू हुई थी पहचान, शादी तक पहुंची थी बात फिर... | The TV actress accused the pilot of rape, identity was started through the matrimonial site

पायलट पर टीवी एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप, मैट्रिमोनियल साइट के जरिए शुरू हुई थी पहचान, शादी तक पहुंची थी बात फिर…

पायलट पर टीवी एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप, मैट्रिमोनियल साइट के जरिए शुरू हुई थी पहचान, शादी तक पहुंची थी बात फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 19, 2021/11:03 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल का एक युवक मुंबई में पायलट के रूप में कार्यरत है, मुंबई में एक टीवी एक्ट्रेस ने उसके खि़लाफ़ शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाते हुए ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। महिला ने एक सप्ताह पहले यह शिकायत दी थी, जिस पर जांच करते हुए पुलिस ने सोमवार को एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है।

read more: शिवराज कैबिनेट का अहम फैसला, 1 से 30 अप्रैल तक हटाया जाएगा ट्रांसफर से प्रतिबंध

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की आरोपी पायलट से मुलाकात एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए पहचान हुई थी और बात शादी तक पहुंच गई थी। शिकायत के मुताबिक, मूल रूप से भोपाल निवासी और मुंबई में रह रहा पायलट अक्सर फोन पर महिला से बात करता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों की चैट होती थी।

read more: बेहिसाब कमाई के आरोप में निपटे खनिज अधिकारी, राज्य शासन ने दी अनिवा…

इसके बाद आरोपी ने 10 दिन पहले पीड़िता को फोन किया और कहा कि वह महिला से मिलना चाहता है और उसके घर आना चाहता है। एक्ट्रेस मुंबई में अकेले रहती है और आरोपी पायलट को घर पर बुलाने पर राज़ी हो गई। घर पर आने पर पायलट ने कथित तौर पर एक्ट्रेस से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि घर आने के बाद आरोपी ने पीड़िता को अपने माता-पिता से मिलाने और शादी के लिए बात करने का भरोसा दिया, लेकिन अपने वादे से मुकर गया। जांच अधिकारी के अनुसार इस मामले में आरोपी के व्यवहार से परेशान होकर एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, इस मामले की जांच की जा रही है।