केंद्रीय राज्यमंत्री ने साधा निशाना, राज्य में हो रहा ढाई—ढाई साल का टी20 मैच..लखमा के लिए कही ये बात | Union Minister of State shrugged off, said two-and-a-half-year T20 match happening in the state ..

केंद्रीय राज्यमंत्री ने साधा निशाना, राज्य में हो रहा ढाई—ढाई साल का टी20 मैच..लखमा के लिए कही ये बात

केंद्रीय राज्यमंत्री ने साधा निशाना, राज्य में हो रहा ढाई—ढाई साल का टी20 मैच..लखमा के लिए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 10, 2019/10:42 am IST

अंबिकापुर। केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव ढाई ढाई साल का टी20 मैच खेल रहे हैं। ऐसे में प्रदेश की जनता पिस रही है और छत्तीसगढ़ दो भागों में बॅटा हुआ है। इस दौरान रेणुका सिंह ने कवासी लखमा को भी निशाने पर लिया और कहा कि अनपढ़ को मंत्री नहीं बनाना चाहिए।

read more : ऑनलाइन सेक्स रैकेट : बस और ट्रेन में लड़कियों को ट्रैप करती थी पत्नी और फिर पति करता था ग्राहकों से जिस्म का सौदा

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कवासी लखमा के नेता बनने के लिए कलेक्टर और एसपी के कॉलर पकड़ने के बयान पर भी पलटवार किया है। रेणुका सिंह ने कहा अनपढ़ को मंत्री बनाया ही नहीं जाना चाहिए। ऐसे व्यक्ति को मंत्री बनाया ही नहीं जाना चाहिये जो व्यवस्थापिका को न समझे, उन्होने कहा कि मंत्री को ब्रीफिंग कर जवाब देना होता है जो खुद अनपढ़ वो क्या जवाब देगा।

read more : FIR के खिलाफ हाईकोर्ट की शरण में जोगी, कहा- अब नहीं दी जा सकती सर्टिफिकेट को चुनौती

वहीं मंतूराम पवार मामले में बोलते हुए रेणुका सिंह ने कहा कि मंतूराम पवार स्वयं बीजेपी में आये, वो पार्टी में रहेंगे या नहीं ये पार्टी तय करेगी। बता दें कि मंतूराम पवार ने अंतागढ़ उपचुनाव में साढ़े सात करोड़ की डील होने का खुलासा करते हुए भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और पूर्व केबिनेट मंत्री राजेश मूणत को भी दोषी बताया है। उसके बाद से ही भाजपा में मंतूराम के रहने न रहने का सवाल उठने लगा है।

 
Flowers