निर्दलीय प्रत्याशी का अनोखा वादा, जीत के बाद देंगे हर घर को 10 लीटर शराब, जाने माजरा | The unique promise of the Independent candidate will give 10 liters of liquor to every household after the victory

निर्दलीय प्रत्याशी का अनोखा वादा, जीत के बाद देंगे हर घर को 10 लीटर शराब, जाने माजरा

निर्दलीय प्रत्याशी का अनोखा वादा, जीत के बाद देंगे हर घर को 10 लीटर शराब, जाने माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 23, 2019/8:48 am IST

तमिलनाडु। लोकसभा चुनाव के दौरान तीरूपुर से निर्दलीय प्रत्याशी शेख दाऊद ने बड़ा ही अजीब वादा किया है जिसे लेकर आस -पास के इलाके में जोरो पर चर्चा है। दरअसल शेख दाऊद ने जनता से कहा है कि चुनाव जीतने के बाद उनकी तरफ से हर घर को 10 लीटर मुफ्त शराब दी जाएगी।

ये भी पढ़ें –एक संसदीय क्षेत्र में अलग-अलग समय पर होगी वोटिंग, जाने आपके इलाके में कितने बजे होगा मतदान

ज्ञात हो कि वर्तमान स्थिति में तमिलनाडु में बड़ी राजनीतिक पार्टियां किसी भी बड़ी घोषणा से बचना चाह रही है। उस बीच निर्दलीय प्रत्याशी की यह घोषणा बवाल मचा दी है। पेशे से टेलर 55 वर्षीय शेख दाऊद ने ऐलान किया है कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो अपने लोकसभा चुनाव में हर घर में 10 लीटर शराब मुफ्त देंगे। शेख दाऊद ने तीरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया. शेख ने अपने चुनावी घोषणापत्र में 15 घोषणाएं की हैं. इस घोषणा पत्र में महिलाओं के लिए बेहद खास जगह बनाई गई है. शेख ने वादा किया है कि महिलाओं को 25,000 रुपए प्रतिमाह दिए जायेंगे। इतना ही नहीं शेख दाऊद ने अपने कामों के बारे में भी स्पष्ट किया है कि वे दिवंगत पी कक्कन की तरह अपने लोकसभा क्षेत्र का विकास करेंगे।