रेप केस की सुनवाई के लिए जा रही पीड़िता को आरोपियों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर | The victim, who is going to hear the rape case, was burnt alive by the accused, the condition is serious

रेप केस की सुनवाई के लिए जा रही पीड़िता को आरोपियों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर

रेप केस की सुनवाई के लिए जा रही पीड़िता को आरोपियों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : December 5, 2019/5:46 am IST

लखनऊ, यूपी। उन्नाव में रेप केस की सुनवाई के लिए जा रही पीड़ित को आरोपियों ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। पीड़ित की हालत गंभीर बनी है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित 60-70 फीसदी तक जल गई है। पीड़िता ने पांच आरोपियों के नाम बताए हैं, इनमें से 3 को पकड़ लिया गया है। वहीं, 2 आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें- कांग्रेस ने नगर निगमों की सभी सीटों पर तय किया नाम, आज अंतिम बैठक के बाद जारी होगी सूची

बता दें 23 साल की पीड़िता ने पिछले मार्च में दो लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था। मालमे में जिन तीन लोगों को पकड़ा गया है, उनमें एक वह शामिल है, जिसके खिलाफ पीड़िता ने रेप का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस के मुताबिक वह फरार था।

पढ़ें- शिवसेना को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, 400 शिवसैनिक पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल

युवती इसी मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जा रही थी। सुबह चार बजे के करीब गांव के बाहर खेत में दोनों आरोपी व उसके तीन साथियों ने उसके ऊपर मिटटी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

पढ़ें- मोदी कैबिनेट ने नागरिक संशोधन बिल पर लगाई मुहर, इन अहम प्रस्तावों क…

मार्च में महिला ने उसके गांव के रहने वाले दो लोगों के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला के मुताबिक उसके साथ रेप करने के बाद वीडियो बनाया गया है। स्थानीय कोर्ट की दखल के बाद मामला रायबरेली जिले में दर्ज किया गया था।

पढ़ें- मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, NRC सहित कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SDFlG1uMhDk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>