सोशल मीडिया में हाईस्पीड कार चलाने का वीडियो लाइव शेयर कर रहा था युवक, हादसे में मौत.. वीडियो वायरल | The video was running live video of a high-speed car in the social media, the youth, the death in the accident ... Video Viral

सोशल मीडिया में हाईस्पीड कार चलाने का वीडियो लाइव शेयर कर रहा था युवक, हादसे में मौत.. वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में हाईस्पीड कार चलाने का वीडियो लाइव शेयर कर रहा था युवक, हादसे में मौत.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 9, 2019/9:57 am IST

बिलासपुर। स्मार्ट फोन और रफ्तार के जुनून ने एक युवक की जान ले ली। युवक हाईस्पीड कार चलाने का लाइव वीडियो अपने दोस्तों से शेयर कर रहा था। कार की स्पीड जैसे ही 120 क्रॉस होती है, हादसे का शिकार हो जाती है। इस घटना में युवक की मौके पर हो गई। युवक का नाम सितेष द्विवेदी है जो बिलासपुर का रहने वाला है।

देखें वीडियो-

पढ़ें-छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी को लेकर तीन समिति गठित,अन्य राज्यों मे…

वह बिलासपुर की सड़कों पर शुक्रवार रात अपनी कार को 120 की स्पीड से दौड़ा रहा था और इस दौरान अपने दोस्तों को अपनी स्पीड को सोशल मीडिया पर लाइव दिखा रहा था। लेकिन 120 के उपर स्पीड पहुंचने के बाद सितेष कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

पढ़ें-सीएम भूपेश का ऐलान- सरकारी कर्मचारियों का डीए अब 9 फीसदी, पेंशनर्स को भी फायदा, पुलिसकर्मियों को …

सितेष द्विवेदी इंजीनीयरिंग पास आउट छात्र था और अपना खुद का बिजनेस चलाता था। उसे गाड़ियों का शौक था, लेकिन शौक के साथ चलती कार में 120 की स्पीड में सोशल मीडिया अपडेट करने का रिस्क लेना उसके लिए मौत का बुलावा साबित हो गया। इस हादसे से उन सभी लोगों को सबक लेने की आवश्यकता है जो कार चलाते वक्त भी मोबाइल का उपयोग करते हैं या फिर सोशल मीडिया और इंटरनेट का इस्तेमाल कार चलाने के दौरान करते हैं। आईबीसी 24 अपील करता है कि इस तरह का स्टंट जानलेवा साबित हो सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे युवक 120 की स्पीड में कार चला रहा है और उसे सोशल मीडिया पर लाइव भी कर रहा है, लेकिन यही स्पीड उसके मौत का कारण भी बन गया।

 
Flowers