महिला की जली हुई मिली लाश तो पति फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिला, दंपत्ति की मौत से इलाके में सनसनी | The woman's burnt corpse was found while the husband was found hanging on the noose

महिला की जली हुई मिली लाश तो पति फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिला, दंपत्ति की मौत से इलाके में सनसनी

महिला की जली हुई मिली लाश तो पति फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिला, दंपत्ति की मौत से इलाके में सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 14, 2021/7:58 am IST

लोरमी, बिलासपुर, छत्तीसगढ़। लोरमी इलाके के बुधवारा गांव में पति-पत्नी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। महिला की लाश जली हुई अवस्था में मिली तो पति की लाश पुलिस ने फांसी के फंदे बरामद किया।

Read More News: पब्लिक परेशान…मंत्री कहां व्यस्त…आखिर क्या है सच?

मिली जानकारी के मुताबिक लोरमी थाना क्षेत्र के बुधवारा में रामधुन राजपूत का परिवार निवास करता है। बीती देर रात को रामधुन राजपूत की पत्नी दीपलक्ष्मी संदिग्ध अवस्था में जल गई। बताया जा रहा है कि दीपलक्ष्मी की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले। उन्होनें देखा की दीपलक्ष्मी बुरी तरह आग की लपटों में घिरकर घर के कमरें में बेसुध हालत में पड़ी है। वहीं घर से दीपलक्ष्मी का पति रामधुन निकलकर कही भाग गया था।

पड़ोसियों औऱ रिश्तेदारों नें इसकी सूचना मृतिका के पिता को फोन पर दी। जिसपर रात 3 बजे के करीब मृतिका के पिता उसके घर पहुंचे। इसी बीच सुबह गांव के लोगों को मृतिका के पति की लाश घर से कुछ दूरी पर पेड़ पर फांसी लटकी हुई हालत में मिली।

Read More News: सच है इंसानियत का कोई धर्म नहीं! मुस्लिम युवकों ने किया 60 से अधिक हिंदुओं का अंतिम संस्कार, कोरोना से हुई थी मौत

बता दें कि मृतक दंपत्ति की शादी कुछ ही वर्षों पहले हुई थी औऱ उनके दो छोटी-छोटी बच्चियां है। ऐसे में दोनों के बच्चे के सर से मां-बाप का साया उठ गया। इस मामले में लोरमी पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Read More News: कोरोना अभियान में ड्यूटी कर रहे अधिकारी-कर्मचारियों को रिटायर होने के बाद मिलेगी सं​विदा नियुक्ति, आदेश जारी

पूछताछ के आधार पर पुलिस संभावना जता रही है कि पति रामधुन नें अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर लिया है। घटना के पीछे जो शुरुआती वजह निकलकर आयी है वो पति-पत्नी के बीच के विवाद को बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर पूरे मामले की सघन जांच में जुट गई है।

Read More News: हेल्थ एंड वेलनेस एप्लीकेशन के उपयोग और उन्नयन में छत्तीसगढ़ देश के टॉप 3 राज्यों में, मिलेगा पुरस्कार

 
Flowers