ड्रैगन बनना चाहता था युवक, बॉडी में करवाए ऐसे बदलाव कि देखकर डर जाते हैं लोग | The young man wanted to become a dragon Then did something that people are scared to see

ड्रैगन बनना चाहता था युवक, बॉडी में करवाए ऐसे बदलाव कि देखकर डर जाते हैं लोग

ड्रैगन बनना चाहता था युवक, बॉडी में करवाए ऐसे बदलाव कि देखकर डर जाते हैं लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 23, 2021/9:43 am IST

कनाडा। दुनिया  सनकी लोगों से भरी पड़ी है। कनाडा के एक युवक को कुछ अलग करने की सूझी, उसकी इस चाहत ने उसका वास्तविक चेहरा ही बदल दिया। कनाडा  के जोशुआ बर्न्स  ने अपने पालतू सांप की तरह दिखने के लिए इतनी सर्जरी करवाईं है कि अब लोग उन्हें देखकर डर जाते हैं।

Read More News: CM भूपेश बघेल मध्यप्रदेश के ग्राम दिघौरी स्थित श्री गुरूरत्नेश्वर धाम जाएंगे, स्थानीय कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

जोशुआ ने अपनी पूरी बॉडी पर सांप जैसे ब्लॉक बनवाए हैं। इन ब्लॉक्स में रंग भी भरवा लिया है। दरअसल जोशुआ बर्न्स  ने अपने घर में 4 सांप पाल रखे हैं। सांपों से वो इतना प्यार करते हैं कि उसी  जैसा दिखना चाहते हैं। सांप बनने के लिए वे कुछ भी सह सकते हैं। जोशुआ ने अपने कान को सिलवा रखा है, जो उन्हें और वीभत्स रुप देता है।
Read More News: लेकर CM भूपेश बघेल गंभीर, एयरपोर्ट, छत्तीसगढ़- महाराष्ट्र सीमा में थर्मल

बर्न्स की गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन को भी उनका ये लुक पसंद है।  ट्रिस्टन खुद भी अजीबोगरीब सर्जरी करवाती रहती हैं।  दोनों फायर परफॉर्मर्स के तौर पर जाने जाते हैं।

जोशुआ ने एक अजीबोगरीब रिकॉर्ड भी बनाया हुआ है।  वे लगातार 51 घंटे में अपनी पीठ पर टैटू  बनवाते रहे,  जिससे वे सांप की तरह नजर आ सकें। इसके लिए उन्हें बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी है। हालांकि ये उनके लिए मायने नहीं रखता।
Read More News: महिला ने पति पर लगाया प्रायवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप, शादी के बीस साल बाद भी नहीं सुधरे संबंध

जोशुआ बर्न्स ने अपनी जीभ को सांप की तर्ज पर बैंगनी कलर का करवा रखा है, अपने कान को नुकीला करवा लिया है, इतना ही नहीं उन्होंने माथे पर सिलिकॉन के सींग भी  उगा लिए थे। इस स्नेक मैन  को देखकर लोग डर जाते हैं।

कनाडा के वैंकूवर निवासी जोशुआ बर्न्स ने बॉडी को पूरी तरह मॉडिफाई करवाया है।  जोशुआ बर्न्स  रियल लाइफ ड्रैगन बन गए हैं।  उनकी चर्चा पूरी दुनिया में है। जोशुआ बर्न्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रही हैं।