बेटी को नहाते हुए देख रहा था युवक, दादी ने रोका तो लड़की समेत तीन महिलाओं की कर दी हत्या! | The young man was watching the daughter taking a bath, the grandmother stopped and killed three people!

बेटी को नहाते हुए देख रहा था युवक, दादी ने रोका तो लड़की समेत तीन महिलाओं की कर दी हत्या!

बेटी को नहाते हुए देख रहा था युवक, दादी ने रोका तो लड़की समेत तीन महिलाओं की कर दी हत्या!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 11, 2020/10:11 am IST

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें अपने घर में नहा रही एक लड़की को देख रहे एक शख्स को जब लड़की की दादी ने रोका तो विवाद इतना बढ़ गया कि उसने तीन लोगों की हत्या कर दी। मामला अहमदाबाद के धोलका के वासणा गांव का है, यहां बीती रविवार को एक साथ 3 महिला यानी सास, बहू और उसकी बेटी की हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें: ’30 सितंबर तक नहीं चलेंगी ट्रेन’ की खबर का रेल मंत्रालय ने किया खंडन, कहा नही…

युवक ने तेज धार वाले चाकू से हत्या करने के बाद वहां से भाग निकला, सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो पता चला कि पड़ोस का रहने वाला विजय पटेल इस मामले का मुख्य आरोपी है। आखिरकार पुलिस ने जब विजय पटेल को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ और उसने खुद अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर पीएम मोदी ने दस राज्यों के मुख्यमंत्रि…

आरोपी विजय उस लड़की को तब देख रहा था जब वह नहा रही थी, जैसे ही लड़की की दादी ने यह सब देखा तो उसने इसका विरोध किया और विजय पटेल को डांट दिया, इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया, विवाद इतना बढ़ गया कि विजय ने चाकू निकाल कर लड़की और उसकी मां और दादी की हत्या कर दी, वहीं एक लड़की घायल भी हुई है।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट का फैसला, हर हाल में पिता की संपत्ति में बेटी को मिले…

 
Flowers