द जोया फैक्टर Review: फिल्म में 'जोया' नहीं बल्कि दुलकर हैं हिट फैक्टर | The Zoya Factor Review: Dulker is a hit factor rather than 'Zoya' in the film

द जोया फैक्टर Review: फिल्म में ‘जोया’ नहीं बल्कि दुलकर हैं हिट फैक्टर

द जोया फैक्टर Review: फिल्म में 'जोया' नहीं बल्कि दुलकर हैं हिट फैक्टर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:08 pm IST

movie reviews : सोनम कपूर और दुलकर सलमान की ये फिल्म इसी नाम से लिखी किताब पर बेस्ड है। फिल्म में जोया बचपन से लकी चार्म बन जाती है क्योंकि उसके पिता को लगता है कि जोया इंडिया के लिए लकी है। ऐसा हर मां-बाप को लगता है, जोया बड़ी होती है एक ऐड कंपनी में काम करती है और प्रोजेक्ट के दौरान जोया की मुलाकात इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन निखिल (दुलकर सलमान) से होती है, दोनों की दोस्ती होती है और प्यार हो जाता है। इंडियन टीम जोया को अपना लकी चार्म मानती हैं..यहां खिलाड़ियों के कई सारे डिप्लीकेट्स देखने को मिलेंगे जो आपको खूब हंसाते हैं।

ये भी पढ़ें — film review : फिल्म ”पल पल दिल के पास” में करण देओल आए ‘दिल’ के करीब

कहानी में विलन की एंट्री होती है वो हैं अंगदबेदी, इसके बाद जोया हीरो से अचानक कैसे जीरो बन जाती है। कहानी बस इतनी है कि जीत लक पर नहीं बल्कि हार्डवर्क के दम पर मिलती है। यही संदेश देती है अंधविश्वास को पीछे छोड़ टीम इंडिया क्या करती है और कहानी में क्या जोया का लक टीम इंडिया को जीता पाता है यही फिल्म की कहानी है।

ये भी पढ़ें —  विद्या बालन का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे साथ संबंध बनाना…

सोनम कपूर ने एक्टिंग में कुछ भी नया नहीं किया है। सुस्त कहानी के एक्स फैक्टर हैं, दुलकर सलमान जिन्होंने साउथ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया है उनकी एक्टिंग शानदार है उन्होंने दिल जीता है, जोया और निखिल की रोमांटिक कैमेस्ट्री काफी खूबसूरत है, कमजोर कड़ी इसकी सुस्त कहानी है गाने कोई खास नहीं है वहीं कईं चीजें हजम नहीं हो पाती। सोनम कपूर की ओवर एक्टिंग, एक्स्ट्रा नखरा और फैशनेबल होना कहानी से मैच नहीं करता..ये फिल्म हल्की फुल्की कॉमेडी है। फिल्म के कुछ सीक्वेंस बढ़िया हैं लेकिन फिर भी ये थोड़ी सी कम है।

 
Flowers