शातिरों की करतूत कैद हुई सीसीटीवी में, चंद मिनटों में ही साफ कर दिया डीजल सेंसर | theft 50 thousand diesel sensor, police arrested accused

शातिरों की करतूत कैद हुई सीसीटीवी में, चंद मिनटों में ही साफ कर दिया डीजल सेंसर

शातिरों की करतूत कैद हुई सीसीटीवी में, चंद मिनटों में ही साफ कर दिया डीजल सेंसर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 5, 2019/9:13 am IST

बैतूल। जिले के कृषि मंडी में अल सुबह दो शातिर चोरों ने मंडी परिसर में खड़े एक व्यापारी के नए ट्रक के डीजल सेंसर पर हाथ साफ कर दिया। शातिर चोरों की यह करतूत वहां लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरी किये गए डीजल सेंसर की कीमत तकरीबन 50 हजार से ज्यादा की बताई जा रही है।

Read More news:लगातार छटवें दिन भी चला मंत्रीजी का फावड़ा, अब तक कर चुके हैं चार श…

घटना का पता तब चला जब ट्रक मालिक ने ट्रक को चालू करने का प्रयास किया तो ट्रक चालू ही नहीं हुआ और टैंक का डीजल बाहर गिरने लगा। उसके बाद जब सीसीटीवी कैमरे में देखा तो दो चोर इस चोरी की घटना को अंजाम देते नजर आए।

Read More news:कांग्रेस के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- जिसे बैठक में आना है आए, मैं …

जिस ट्रक का सेंसर चोरी किया गया है वो ट्रक एक सब्जी व्यापारी का बताया जा रहा है जिसने कुछ ही माह पूर्व इस ट्रक को 16 लाख में खरीदा था। फिलहाल इस चोरी की घटना की शिकायत व्यापारी ने मंडी प्रबंधन को की है। वहीं घटना को लेकर फिलहाल प्रबंधन कुछ भी कहने से इनकार कर रहा है। लेकिन इस घटना के बाद मंडी परिसर में सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैनात रहने वाले सुरक्षा गार्डों की मुस्तेदी पर भी संदेह होने लगा है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/_biJg1NCXJw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>