BHEL में CISF जवानों की मदद से ही होती है कॉपर चोरी, गिरफ्तार आरोपियों ने खोला राज | Theft cooper in BHEL with CISF jawan's help

BHEL में CISF जवानों की मदद से ही होती है कॉपर चोरी, गिरफ्तार आरोपियों ने खोला राज

BHEL में CISF जवानों की मदद से ही होती है कॉपर चोरी, गिरफ्तार आरोपियों ने खोला राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 10, 2019/4:59 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित भेल से कॉपर चोरी के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। कॉपर चोरी के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि सुरक्षा के लिए तैनात सीआईएसएफ जवानों की मदद से ही कॉपर की चोरी होती थी। मामले में पुलिस ने सीआईएसएफ के 3 जवानों को गि​रफ्तार किया है। बता दें कि मामले को लेकर पहले ही पुलिस ने कॉपर चोरी करने वाले गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

Read More: कांग्रेस ने भाजपा मीडिया सेल को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है आरोप

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों पुलिस ने भेल प्लांट से दो वाहनों में क्रिटल पार करते लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। इस दौरान पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया​ कि प्लांट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ की मदद से ही कॉपर पार होता था।

Read More: न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद कप्तान कोहली का बड़ा बयान, धोनी की बैटिंग और सन्यास को लेकर कही ये बड़ी बात…

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि अब तक कितना कॉपर चोरी किया जा चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं, गिरफ्तार किए गए सीआईएसएफ के जवानों से भी पूछताछ की जााएगी।

Read More: भारत की हार पर पाकिस्तान में मना जश्न, इमरान सरकार के मंत्री बोले- पाकिस्तानियों की नई मोहब्बत, ‘न्यूजीलैंड’

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/O377sKhWSII” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers