धोनी के मकान पर चोरों ने लगाई सेंध, लाखों का सामान पार | Theft in dhoni's house

धोनी के मकान पर चोरों ने लगाई सेंध, लाखों का सामान पार

धोनी के मकान पर चोरों ने लगाई सेंध, लाखों का सामान पार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 7, 2019/5:01 pm IST

नोएडा: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नोएडा स्थित मकान में गुरुवार को चोरों ने सेंधमारी की है। हालांकि पुलिस ने सेंधमारी करने वाले तीन आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लईडी टीवी और अन्य सामान बरामद किया है। बता दें कि धोनी ने अपना यह मकान विक्रम सिंह नामक व्यक्ति को किराए पर दे रखा है।

Read More: इस अस्पताल में इलाज करवाने से पहले मरीज भी सोचते हैं सौ बार, जानिए क्या है वजह

सेक्टर 39 के थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को राहुल, बाबू उर्फ सहाबुद्दीन और इकलाख महेंद्र सिंह धोनी के घर पर चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से तीन इनवर्टर, नौ बैटरियां, लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल फोन और गैस सिलेंडर बरामद किए गए हैं।

Read More: आरएस झा होंगे मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने चोरी की बात कबूल की है। चोरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सेक्टर 104 स्थित मकान से मई में घरेलू सामान चोरी किया था। चोरों ने सेक्टर 45 में रहने वाले राजीव कुमार नामक व्यक्ति के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है।

<iframe width=”932″ height=”524″ src=”https://www.youtube.com/embed/he68I-3y0ck” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>