कॉलेजों में आज से शुरू हुईं थ्योरी क्लासेस, छात्रों के चेहरों में नजर आयी खुशी | Theory classes started in colleges from today, students saw happiness in faces

कॉलेजों में आज से शुरू हुईं थ्योरी क्लासेस, छात्रों के चेहरों में नजर आयी खुशी

कॉलेजों में आज से शुरू हुईं थ्योरी क्लासेस, छात्रों के चेहरों में नजर आयी खुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 11, 2021/9:09 am IST

जबलपुर। कोरोना संक्रमण की घटती दर के बीच उच्च शिक्षा विभाग के निर्देश पर आज से कॉलेजों में थ्योरी क्लासेस भी शुरु कर दी गई हैं… ऐसे में कोविड गाईडलाईन का पालन करते हुए आज से तमाम कॉलेजों में पहले की तरह छात्र-छात्राओं की भीड़ नज़र आई। जबलपुर के कॉलेजों में भी आज से थ्योरी क्लासेस शुरु कर दी गई जिसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग सहित सेनिटाईजेशन के प्रोटोकॉल का पालन करवाया गया।

read more: मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य विभाग और चिकित्सा शिक्षा विभाग होंगे मर्ज, आत्मनिर्भर भारत अभियान के लिए शासन का बड़ा फैसला

हांलांकि प्रदेश के उच्च शिक्षा विभाग ने 1 जनवरी से ही प्रैक्टिकल क्लासेस की अनुमति दे दी थी लेकिन आज 11 जनवरी से कॉलेजों को थ्योरी क्लासेस के लिए खोल दिया गया है… इसके लिए छात्र-छात्राओं को अपने पैरेन्ट्स से सहमति पत्र लाना अनिवार्य किया गया है।

read more: मुरैना में नहीं थम रहा पक्षियों के मौत का सिलसिला, …

कोरानाकाल में लंबे अरसे के बाद आज कॉलेज पहुंचे छात्र-छात्राओं के चेहरे पर अपने दोस्तों से मिलने की खुशी नज़र आई… जबलपुर के शासकीय होमसाईंस कॉलेज के प्रिंसिपल के मुताबिक कॉलेज में पढाई के साथ साथ सैनिटाईजेशन का ख़ास ख्याल रखा जा रहा है।