कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार की हो जांच, मंत्रियों ने की सीएम शिवराज सिंह से मांग | There should be inquiry into corruption in Congress government, ministers demand from CM Shivraj Singh

कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार की हो जांच, मंत्रियों ने की सीएम शिवराज सिंह से मांग

कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार की हो जांच, मंत्रियों ने की सीएम शिवराज सिंह से मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 8, 2020/2:05 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में आज शिवराज सिंह मंत्रिमंडल की बैठक हुई, बैठक के बाद मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कांन्फ्रेंस में बताया ​कि आज शिवराज मंत्रिमंडल ने औरंगाबाद रेल हादसे के मृतक मजदूरों को श्रृद्धाजंलि दी। बैठक में मंत्रियों ने सीएम शिवराज सिंह ने पूर्व कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार की जांच करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:जबलपुर में दो नवजात बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ, लिया सैंपल

इस दौरान श्रमिकों से मंत्री ने अपील की है कि श्रमिक धैर्य रखें, सरकार उन्हे वापस लाने के लिए काम कर रही है। विशेष ट्रेनों से श्रमिकों को वापस लाया जा रहा है, अब ट्रेनों के अलावा बसों से भी मजदूरों को लाने की व्यवस्था करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल ने मंत्री डहरिया से फोन पर चर्चा कर पूछा कुशलक्षेम, आज शा…

मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा, उन्होने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग की है, इसके लिए ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की कमेटी बनाने की सीएम शिवरास सिंह चौहान से मांग की है। मंत्री ने बताया कि अब प्रत्येक मंगलवार को कैबिनेट की बैठक होगी।

ये भी पढ़ें: इंदौर में 41 कोरोना मरीजों की अस्पताल से छुट्टी, स्वस्थ होकर हुए डि…