बकरीद पर संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, फॉरेंसिक टीम ने संभाला मोर्चा | There was a stir due to the discovery of suspicious bags on Bakrid Forensic team took over

बकरीद पर संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, फॉरेंसिक टीम ने संभाला मोर्चा

बकरीद पर संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, फॉरेंसिक टीम ने संभाला मोर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 21, 2021/9:55 am IST

सुल्तानपुर । उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में बकरीद के दिन रेलवे स्टेशन के बाहर परिसर में बुधवार सुबह एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया। संदिग्ध बैग मिलने के बाद पुलिस ने रेलवे परिसर को खाली कराया और फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच की।

Read More News: सौभाग्य योजना में पलीता! घर-घर बिजली पहुंचाने की योजना में घोटाला, रोशनी पर भ्रष्टाचार की कालिख

सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच में बैग के अन्दर एक बैटरी और तार के साथ एक पासबुक पाई गई है। पासबुक से यह पता चला कि यह बैग कानपुर जिले के पनकी निवासी एक निलंबित सिपाही नरेंद्र प्रताप सिंह का है, जो तीन साल से बिना बताए ड्यूटी से लापता है।
Read More News: ‘जिंदगी’ हारी, ‘दिल’ जीता! संक्रमितों की जान बचाते-बचाते खुद जान गंवा बैठे डॉ शैलेंद्र साहू, दी गई भावभीनी विदाई

उन्होंने बताया कि निलंबित सिपाही नरेंद्र प्रताप सिंह से पूछताछ करने पर उसने बैग में बैटरी और तार होने से इनकार किया। उन्होंने बताया कि यह सिपाही नशे का आदी है और इसे यह भी नहीं पता कि उसका बैग कहां छूट गया और बैग में बैटरी कैसे आई। इस मामले की जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि तीन साल से बिना बताए ड्यूटी से गायब होने के कारण सिंह निलंबित है और उसे बर्खास्त करने की कार्रवाई की जाएगी।