गैस सिलेंडर लेने उमड़ पड़ी ऐसी भीड़, ​कि तार-तार हो गए सोशल डिस्टेंसिंग के नियम | There was such a rush to pick up gas cylinders, that the rules of social distancing became staggered

गैस सिलेंडर लेने उमड़ पड़ी ऐसी भीड़, ​कि तार-तार हो गए सोशल डिस्टेंसिंग के नियम

गैस सिलेंडर लेने उमड़ पड़ी ऐसी भीड़, ​कि तार-तार हो गए सोशल डिस्टेंसिंग के नियम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 26, 2020/7:32 am IST

जबलपुर। कुछ नासमझ लोगों की गलती का खामियाजा पूरे शहर को भुगतना पड़ेगा, कर्फ्यू और लॉकडाउन के दौरान गैस सिलेंडर लेने लोगों की ऐसी भीड़ उमड़ पड़ी की सोशल डिस्टेंसिंग के नियम तार तार हो गए। शहर के नौदरा ब्रिज इलाके में स्थित एक गैस एजेंसी में सुबह से लोगों का जमघट लग गया।

ये भी पढ़ें:कोविड 19 अपडेट: मध्यप्रदेश में 19 लोग कोरोना पॉजिटिव.. एक की मौत, छत्तीसगढ़ में 6 लोग पॉजिटिव

कोरोना वायरस के फैलाव को देखते हुए प्रशासन लॉकडाउन और कर्फ्यू का कड़ाई से पालन तो करा रहा है लेकिन इसकी परवाह न तो गैस एजेंसी के मालिक ने की और न ही गैस सिलेंडर लेने आने वाले ग्राहकों ने। पल भर में ही यहां सैकड़ों की तादाद में लोग जुटने लगे, कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बेहद जरूरी है जिसके चलते इस वायरस को तेजी से फैलने से रोका जा सकता है।

ये भी पढ़ें: घर पहुंचने की जद्दोजहद, बिना सुरक्षा इंतजामों के सैकड़ों किलोमीटर क…

संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए कई दुकानदारों ने अपनी दुकानों के सामने एक दो मीटर के खंड भी बनाए लेकिन गैस सिलेंडर लेने के लिए जुटे सैकड़ों लोगों ने किसी भी नियम की परवाह नहीं की उन्होंने न तो अपनी सुरक्षा का ख्याल रखा और ना ही दूसरों की, जिसके चलते नियमों का मखौल उड़ाकर लोग गैस की टंकियां लेते नजर आए।

ये भी पढ़ें: नर्स को घर से निकालने के मामले में मकान मालिक पर हो सकती है कार्रवा…