यहां जल्द ही होगा मंत्रीमंडल में विस्तार, काम की समीक्षा के बाद बदल सकते हैं ​मंत्रियों के विभाग | There will be an expansion in the cabinet soon, after reviewing the work, the ministers' portfolios may change

यहां जल्द ही होगा मंत्रीमंडल में विस्तार, काम की समीक्षा के बाद बदल सकते हैं ​मंत्रियों के विभाग

यहां जल्द ही होगा मंत्रीमंडल में विस्तार, काम की समीक्षा के बाद बदल सकते हैं ​मंत्रियों के विभाग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 9, 2019/1:50 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में राज्य सरकार जल्द ही मंत्री मंडल में विस्तार करने जा रही है। जानकारी के अनुसार 21 अक्टूबर के बाद मंत्रिमंडल विस्तार के साथ ही मंत्रियों के विभाग भी बदल सकते हैं। मध्यप्रदेश के कमलनाथ मंत्रीमंडल में अभी 6 पद खाली है। सूत्रों की माने तो सीएम कमलनाथ अभी सभी मंत्रियों के कामों का रिव्यू कर रहे हैं। उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें — इस गांव में एक ही दिन युवक-युवती ने की खुदकुशी, अलग-अलग जगह मिली लाश

बता दें कि मध्यप्रदेश में फिलहाल 14 मंत्रियों के पास एक से ज्यादा विभाग हैं। इन विभागों का बंटवारा नए मंत्रियों के बनने के बाद किया जाएगा। तय मापदंड के अनुसार अभ केबिनेट में 6 नए मंत्री बनाए जा सकते हैं। अब नए मंत्री कौन होगें इसके लिए पार्टी और सरकार अंदर ही अंदर मंथन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें — सड़क में दो गुटों के बीच चल रहे खूनी संघर्ष में घायल हुए सीएसपी, पत…

मंत्रीमंडल विस्तार में असंतुष्टों को भी साधने की कोशिश हो सकती है​, जाहिर है यह काम नगरीय निकाय चुनावों से पहले ही किया जाएगा जिससे इसका लाभ भी नगरीय निकाय चुनावों में मिल सके।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ORuQcLqhPT4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>