बारिश के बाद अब ठंड की बारी, मानसून की विदाई के साथ इस बार समय से पहले दस्तक देगी ठंड | There will be more cold ahead of time this year in chhattisgarh

बारिश के बाद अब ठंड की बारी, मानसून की विदाई के साथ इस बार समय से पहले दस्तक देगी ठंड

बारिश के बाद अब ठंड की बारी, मानसून की विदाई के साथ इस बार समय से पहले दस्तक देगी ठंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 15, 2019/5:55 am IST

रायपुर। केंद्रीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार आज से पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में मानसून की वापसी हो जाएगी इधर छत्तीसगढ़ मौसम केन्द्र से मिली जानकारी के अनुसार मध्य क्षेत्रों समेत उत्तरी और दक्षिणी इलाकों से मानसून लौट चुका है।

पढ़ें- फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर करते थे आपत्तिजनक पोस्ट, बाप-बेटे गिरफ्तार

मौसम की स्थिति को देखते हुए ये अनुमान लगाया हैं कि इस बार समय से पहले ठंड का आगमन हो सकता हैं क्योंकि देश के कुछ पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी चालू हो गया है जिसके प्रभाव से यहां ठंड का आगमन जल्द हो सकता है। इसका प्रभाव अभी से दिखने लगा है।

पढ़ें- अधेड़ के साथ जीवन बिताना चाहती थी 25 साल की प्रेमिका, प्रेमी ने कर …

रात के समय हल्की ठंड शुरू हो गई है, ठंड के आगमन के साथ ही सुबह के समय हल्की धुंध दिखाई पड़ रही है। दीवाली के बाद धुंध और ठंड दोनों बढ़ेगा। सबसे कम तापमान भी उत्तरी क्षेत्र में दर्ज किया गया है। अंबिकापुर में 19 डिग्री तक पारा गिरा है। अभी इस वक्त बारिश के जाने और ठंड के आने का समय हैं जिसके कारण धूप और बदली दोनो छाए रहेंगे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रभतेज सिंह भाटिया की BCCI 

काली कमाई का कुबेर निकला आबकारी अफसर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VLrzzG6-r74″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers