छत्तीसगढ़ के इस जिले में आज नहीं होगा वैक्सीनेशन, कल से होगा शुरू टीकाकरण, जानें ये वजह | There will not be vaccination in this district of Chhattisgarh today, vaccination will start from tomorrow, know the reason

छत्तीसगढ़ के इस जिले में आज नहीं होगा वैक्सीनेशन, कल से होगा शुरू टीकाकरण, जानें ये वजह

छत्तीसगढ़ के इस जिले में आज नहीं होगा वैक्सीनेशन, कल से होगा शुरू टीकाकरण, जानें ये वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : April 5, 2021/2:48 am IST

बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़। प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन का काम जारी है। इस बीच कोरोना वैक्सीन की कमी के चलते टीकाकरण का कार्य प्रभावित होने की खबरें भी सामने आ रही है। पेंड्रा जिले में कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से खत्म हो गया है। जिसके चलते टीकाकरण रुक गया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी प्रशासन ने बरती सख्ती, इतने समय तक ही खुली रहेंगी दुकानें 

रायपुर जिले के तिल्दा में भी यही स्थिति हैं। दूसरी ओर बलौदाबाजार में आज वैक्सीनेशन का काम नहीं होगा। दरअसल आज जिले के सभी सेंटरों को सेनेटाइज किया जाएगा। जिसके कारण टीकाकरण नहीं होगा। मंगलवार से वैक्सीनेशन दोबार शुरू किया जाएगा।

Read More News:  मंत्री उषा ठाकुर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, स्पीड ब्रेकर पर स्लो करने के दौरन हुआ

इधर पेंड्रा और तिल्दा में आज वैक्सीन सप्लाई की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि दोपहर तक सेंटरों में वैक्सीन की खेप पहुंच जाएगी। पेंड्रा जिले में अब तक 30 हजार लोगों को वैक्सीन लगा है।

Read More News: Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack में घायल हुए जवानों से IBC24 की Exclusive बातचीत, बताया ग्रामीणों ने कैसे की नक्सलियों की मदद

 
Flowers