सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं ये 11 एक्ट्रेस, कमरे में पहुंचते ही उड़ गए पुलिसवालों के होश | These 11 actresses were caught in a sex racket, the senses of the policemen were blown away as soon as they reached the room

सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं ये 11 एक्ट्रेस, कमरे में पहुंचते ही उड़ गए पुलिसवालों के होश

सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं ये 11 एक्ट्रेस, कमरे में पहुंचते ही उड़ गए पुलिसवालों के होश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:39 am IST

मुंबई। बॉलीवुड की एक रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ हीरोइनों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने पैसे कमाने के लिए अपना जिस्म बेचने का फैसला किया। इन हीरोइनों में से कुछ ने स्वंय देह व्यापार का हिस्सा होने की बात स्वीकारी तो कुछ को पुलिस ने रेड के दौरान रंगे हाथों पकड़ा। (ये खबर इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के आधार पर लिखी गई है। हम इसकी सत्यता का दावा नहीं करते हैं।)

पढ़ें- अस्पताल में राम-रहीम को नहीं मिलेगी ‘हनी’, कोरोना र…

ऐश अंसारी 
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ऐश अंसारी का जिन्हें जोधपुर पुलिस ने साल 2011 में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।

पढ़ें- वैक्सीन सबके लिए मुफ्त है तो निजी अस्पताल क्यों लें…

भुवनेश्र्वरी 
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आइटम सॉन्ग करने वाली अदाकारा भुवनेश्र्वरी ने कई सारी बी-ग्रेट फिल्में की हैं। उनकी अदाएं लोगों को पागल कर देती हैं। भुवनेश्र्वरी को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट का हिस्सा होने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें- अंतरराज्यीय बस सेवा 15 जून तक स्थगित, छत्तीसगढ़, मह…

नीतू अग्रवाल
तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली अदाकारा नीतू अग्रवाल को आंध्र प्रदेश पुलिस ने तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था

श्वेता प्रसाद बसु 
फिल्म मकड़ी में शानदार अदाकारा करने वाली अदाकारा श्वेता प्रसाद बसु का नाम भी सेक्स रैकेट में आ चुका है। उन्हें पुलिस ने प्रोस्टिट्यूशन में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

पढ़ें- IBC24 की खबर का बड़ा असर, 2 माह की बच्ची को मारने क…

शर्लिन चोपड़ा 
अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस बात का इकरार किया था कि वो पैसों के लिए लोगों के साथ सो चुकी हैं। हालांकि कई लोग उनके इस बयान को पीआर स्टंट मानते हैं।

कैरोलिन 
तमिल इंडस्ट्री में मिल्की ब्यूटी केरोलिन को पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

पढ़ें- खाकी की ‘गुंडागर्दी’.. शराब खरीददारों से पुलिसकर्मी खुद के लिए मांग रहा था शराब, बिगड़ी बात तो बरसाई लाठी, देखें Video

सायरा भानु 
कई साउथ फिल्मों में काम करने वाली अदाकारा सायरा भानु को पुलिस ने साल 2010 में गिरफ्तार किया था।

दिव्या 
तमिल फिल्मों में काम करने वाली दिव्या ने कुछ फिल्में करने के बाद सेक्स रैकेट का हिस्सा बनने का फैसला किया। पुलिस ने उन्हें कुछ क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बीएड-डीएड संघ करेगा CM हाउस का घेराव, रमन सिंह ने आवाज दबाने का लगाया आरोप

मिष्टी मुखर्जी
फिल्म लाइफ की तो लग गई में काम करने वाली मिष्टी मुखर्जी को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया था तब उनके पास 25 हजार सेक्स सीडी और 2 लाख रुपये कैश बरामद हुआ था।

सीमा 
तेलुगु इंडस्ट्री में छोटे-छोटे रोल करने वाली सीमा को भी पुलिस ने साल 2009 में देह व्यापार में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।

संगीता बालन 
जानी-मानी टीवी अदाकारा संगीता बालन को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।