सीएम और पूर्व सीएम ने कहा ये हैं हमारे कोरोना योद्धा, हिंदू महिला का शव उठाकर मुस्लिम समाज ने पेश की मानवता की मिसाल | These are our Corona warriors, after taking the body of a Hindu woman, the Muslim society presented an example of humanity

सीएम और पूर्व सीएम ने कहा ये हैं हमारे कोरोना योद्धा, हिंदू महिला का शव उठाकर मुस्लिम समाज ने पेश की मानवता की मिसाल

सीएम और पूर्व सीएम ने कहा ये हैं हमारे कोरोना योद्धा, हिंदू महिला का शव उठाकर मुस्लिम समाज ने पेश की मानवता की मिसाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 7, 2020/10:11 am IST

भोपाल। कोरोना के लड़ने वाले योद्धाओं को लेकर उनकी हर जगह प्रशंसा हो रही है, इसी कड़ी में मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी ऐसे लोगों की तारीफ की है। स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिसकर्मियों, सफाई कर्मियों के साथ ऐसे लोग भी प्रसंशा के पात्र बन रहे हैं जो देश में हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल पेश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जेल अधिकारियों से …

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना योद्धाओं को लेकर कहा कि इंदौर में मुसलमानों ने हिंदू महिला की शव यात्रा निकाली है, कहीं बेटी दरवाजे पर खड़ी है घर के अंदर ना जाने की वजह से पुलिस इंस्पेक्टर पिता बाहर बैठकर खाना खा रहे है, डॉक्टर कार में रात बिता रहे हैं। ये हमारे ऐसे योद्धा है जो कोरोना से जंग में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने फोन पर की पुलिसकर्मियों से चर्चा, जनता की…

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर मुस्लिम समाज के द्वारा हिंदू महिला का शव उठाने पर कहा है कि महिला का शव उठाकर मुस्लिम समाज के लोगों ने की मानवता की मिसाल पेश की है, हिंदू महिला की शवयात्रा में कंधा देकर व उनके अंतिम संस्कार में मदद कर उन्होने मिसाल पेश की, यही हमारी गंगा-जमुनी संस्कृति है, ऐसे दृश्य हमारे आपसी प्रेम-सद्भाव व भाईचारे को प्रदर्शित करते हैं।

ये भी पढ़ें: 20 ग्रामीणों को मौत के घाट उतारने की धमकी, नक्सलियों की करतूत से ग्…

 
Flowers