ये बॉलीवुड स्टार्स भी करते है योग...... | These Bollywood stars also live by fitting ...

ये बॉलीवुड स्टार्स भी करते है योग……

ये बॉलीवुड स्टार्स भी करते है योग......

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:50 am IST

fitness के मामले सबसे ज्यादा सिरियस रहने वालों में bollywood के जाबाज..दमदार..ये स्टार्स का कोई जवाब नहीं.. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स है.. जो खुद को फिट रखने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते है.. सबसे पहले बात करें सलमान खान की ..तो इन्होंने वैसे तो जिम में काफी पसीना बहाया है..लेकिन जब mental health और उनकी सिरियस बीमारी trigeminal neuralgia ने उन्हें परेशान किया तो उन्होंने योग से खुद को संभाला.. गुस्सैल सलमान से अब वो एक सुलझे हुए इंसान के तौर पर जो इमेज बनाई है.. इसके लिए उन्हें योग से काफी मदद मिली..

इसी तरह मिस्टर perfectionist aamir khan की बात करें..जो अपनी हर फिल्म में तरह-तरह के experiment कर पाते है..उसके पीछे भी योग का ही बहुत बड़ा हाथ है.. अपने बिजी schedule में से टाइम निकालकर आमिर योग करना नहीं भूलते..

फिल्मी दुनिया के खिलाड़ी कुमार अक्की की फिटनेस के तो सभी कायल है…इनके जैसा disciplined star शायद ही कोई हो.. दीन की शुरूआत से लेकर रात तक इनकी डाईट से लेकर वर्कऑउट तक…सब balanced होते है..ऐसे में ये जनाब योगा ना करे..कैसे हो सकता है..

वैसे new generation के स्टार्स की बात की जाए तो चाहे ranveer singh हो या वरुण धवन या फिर हॉट एंट डैशिंग टाइगर श्राफ.. भले ही इनके लिए gyming करना जरुरी है..लेकिन power yoga के ही जरिए ये अपने आपको योग से जोड़ा रखा है..

अजी ये तो कुछ भी नहीं..योग का सबसे बेहतरीन example अगर कोई है तो वो है शहंशाह..जी हां..बिग बी आज उम्र के इस पढ़ाव में जितने energetic और उत्साह से भरपूर नजर आते है.. वो भी योग का ही नतीजा है..

तो अब आप जान गए ना कि फिट रहने का फॉर्मूला क्या है..