ये ट्रेनें फिर हो रही हैं शुरु, देखिए टाइम टेबल | These trains are getting started again See Time Table

ये ट्रेनें फिर हो रही हैं शुरु, देखिए टाइम टेबल

ये ट्रेनें फिर हो रही हैं शुरु, देखिए टाइम टेबल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 22, 2019/2:40 pm IST

रायपुर । मेंटेनेंस कार्य पूरा होने के कारण माल्दा और सूरत के बीच साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को यात्रियों की सुविधा के लिए फिर से शुरु किया जा रहा है। यह ट्रेन धनबाद एवं चन्द्रपुर के बीच चलेगी, रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार 9 नवम्बर से ट्रेन माल्दा से सूरत के लिए रवाना होगी जबकि 11 नवम्बर को सूरत से चलेगी।

ये भी पढ़ें- पति को बेकसूर साबित करने के लिए विधायक जुटा रहीं समर्थन, मामले में …

बता दें की पूर्व में यह गाड़ी परिवर्तित मार्ग से चलाई जा रही थी। पूर्व मध्य रेलवे के धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन सेक्शन में इस गाडी का परिचालन फिर से शुरू किया जा रहा है। अब यह गाड़ी प्रत्येक शनिवार को सूरत और प्रत्येक सोमवार को माल्दा के लिए रवाना होगी। वहीं मेंटेनेंस कार्यों के चलते कुछ ट्रेन प्रभावित भी हो रही हैं।

ये भी पढ़ें- बौखला गए SDOP साहब जब महिला ने मदद के लिए किया फोन, कहा- शर्म नहीं …

इलाहाबाद और प्रयाग के बीच चल रहे कार्य के कारण 28 से 30 जुलाई तक दुर्ग से चलने वाली दुर्ग-छपरा सारनाथ एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग मानिकपुर-इलाहाबाद छिवकी-बधारी कलां-बनारस होकर चलेगी। 31 जुलाई और 1 अगस्त को छपरा से चलने वाली छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग बनारस-बधारी कलां- इलाहाबाद छिवकी-मानिकपुर होकर चलेगी। 20 जुलाई से 28 जुलाई, 5 अगस्त से 7 अगस्त तक इस गाड़ी को प्रयाग स्टेशन में 30 मिनट तक स्टापेज दिया जाएगा।