ऐसा क्या बोल गए नरेंद्र मोदी कि भावुक हो गए उनके गुरू ?

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 06 Nov 2017 07:16 PM, Updated On 06 Nov 2017 07:16 PM

नई दिल्ली। रविवार को हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन चुनावी रैलियों को संबोधित किया। सब कुछ नार्मल आम सभाओं की तरह ही रहा प्रधानमंत्री ने अपनी सरकार के काम गिनाए विपक्षी पार्टियों के नाकामयाबियों का बखान किया। लेकिन कुल्लू में अपनी तीसरी रैली में वे कुछ ऐसा बोल गए कि, वहां भीड़ में खड़ा एक शख्स भावुक हो गया।

गुजरात के रण में नोटबंदी, जीएसटी पर हमला बोलेंगे मनमोहन

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुल्लू की अपनी रैली में एक ऐसे शख्स का नाम लिया जिसने उन्हें कभी पैराग्लाइडिंग के गुर सिखाए थे। प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे हमेशा से एडवेंचर स्पोर्टस काफी आकर्षित करता आया है और मैं जब भी हिमाचल आता था एडवेंचर करना पसंद करता था। इसी के साथ उन्होंने उस आदमी रोशन ठाकुर का नाम लिया जो उन्हें एडवेंचर सिखाया करता था।

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा खाली करो सिंहासन

सभा के बाद पत्रकारों ने रोशन को ढूंढू निकाला और बात की, रोशन ने बताया कि जिस समय मोदी जी ने मेरा नाम लिया उस समय में सभा में मौजुद था और नाम सुनते ही मैं भावुक हो गया था। मुझे इस बात का गर्व है कि उन्हें मेरा नाम आज भी याद है। मेरे पास आज भी नरेंद्र मोदी की पैराग्लाइडिंग करते हुए फोटो है। रोशन के अनुसार पीएम मोदी ने उनके साथ सबसे पहले 1997 में सोलंग वैली में पैराग्लाइडिंग की थी। उन्होंने बतया कि 2001 में गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से पहले 2000 में वे उनके पास आए थे उसके बाद से उनकी नरेंद्र मोदी से कोई मुलाकात नहीं हो पाई है। 

Web Title : These words of Narendra Modi touched his teacher

जरूर देखिये