PPE किट पहनकर ज्वेलरी शॉप में घुसा चोर, 13 करोड़ के गहने उड़ा ले गया | Thief enters jewelery shop wearing PPE kit, blows away 13 million jewels

PPE किट पहनकर ज्वेलरी शॉप में घुसा चोर, 13 करोड़ के गहने उड़ा ले गया

PPE किट पहनकर ज्वेलरी शॉप में घुसा चोर, 13 करोड़ के गहने उड़ा ले गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : January 21, 2021/9:11 am IST

नई दिल्ली। चोरी करने चोर कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। दक्षिण दिल्ली के कालकाजी स्थित ज्वेलरी शोरू में पीपीई किट पहनकर चोर शोरूम के भीतर दाखिल होकर करोड़ों के ज्वेलरी ले उड़ा। सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई है। पीपीई किट पहना चोर रस्सी के सहारे बगल की इमारत से कूदने के बाद छत से दुकान में दाखिल होता नजर आता है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र की अधिसूचना जारी, 22 फरवरी से 26 मार्च तक चलेगा सत्र

हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी से 13 करोड़ के गहने भी जब्त किए गए हैं।

पढ़ें- रमन ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भेंटकर …

बता दें अंजलि ज्वेलर्स का शोरूम एच ब्लॉक में स्थित है। बुधवार को अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और सभी कर्मचारियों के बयान दर्ज कर चोर की तलाश में कई टीमों का गठन किया गया था। एक अधिकारी ने पाया कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि आरोपी पीपीई किट पहने हुए था और दो बैग ले जा रहा था।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र की अधिसूचना जारी, 22…

पुलिस ने कहा कि चोर पहले ताला तोड़ने के बाद पास के एक खाली फ्लैट में घुस गया और छत पर चला गया जहां से उसने तीन इमारतों की छत को पार किया था।