भागता हुआ चोर गिरा सूखे कुएं में,सुबह पुलिस और ग्रामीणों की मदद से आया बाहर | Thief Rescue :

भागता हुआ चोर गिरा सूखे कुएं में,सुबह पुलिस और ग्रामीणों की मदद से आया बाहर

भागता हुआ चोर गिरा सूखे कुएं में,सुबह पुलिस और ग्रामीणों की मदद से आया बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : December 9, 2018/8:26 am IST

बरदौहा।छतरपुर जिले के बरदौहा कला गांव में एक चोर को चोरी करने का प्रयास इतना महंगा पड़ा कि उसकी जान के लाले पड़ गए दरअसल ग्रामीणों के खदेड़ने पर अन्य चोर तो भाग गए लेकिन एक संदिग्ध चोर भागते वक्त रात के अंधेरे में सूखे कुएं में गिर गया और कड़कड़ाती ठंड में रात भर कुएं में पड़ा ठिठुरता रहा।

ये भी पढ़ें – वृद्धा को बंधक बनाकर लूटने वाले इंजीनियरिंग के छात्र गिरफ्तार,शराब और मोबाइल के शौक ने बनाया अपराधी

इतना ही नही सुबह ग्रामीणों को जब इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी बाद पुलिस आयी और तब जाकर चोर का रेस्क्यू किया गया, गौरतलब है कि गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के बरदौहा कला में बीती रात ग्रामीणों ने संदिग्ध लोगों को गांव के पास देखकर उनका पीछा किया तो संदिग्ध चोर पिकअप वाहन छोड़ वहां से फरार हो गए वहीं उनका एक साथी भागते वक्त एक कुऐं में गिर गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HlZsD-BcTow” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें –एग्जिट पोल ने जोड़े टूटे दिल के तार, कमलनाथ, दिग्विजय और सिंधिया बने यार, मिलकर देखेंगे नतीजे

जिसकी जानकारी ग्रामीणों को लगी। ग्रामीणों ने रात में ही पुलिस को इस बात की सूचना दे दी थी ,संदिग्ध चोरों द्वारा छोड़े पिकअप में एक ड्रम पिपरमेंट आयल भी था,ग्रामीणों ने दोबारा सुबह कुएं में संदिग्ध चोर के पड़े होने की सूचना दी लेकिन सूचना के चार घंटे बाद पुलिस गांव तक पहुंची और तब जाकर कुएं में पड़े चोर का रेस्क्यू कर उसे निकाला गया, इन संदिग्ध चोरों के तार उत्तर प्रदेश से भी जुड़े है। सूचना पर यू पी पुलिस मौके पर आई और संदिग्ध चोर धीरेंद्र यादव को आगे की कार्यवाही के लिए अपने साथ ले गयी है, पुलिस के अनुसार आमखेड़ा गांव में भी 3 ड्रम पिपरमेंट आयल मिलने की सूचना है,फिलहाल ग्रामीणों की सक्रियता के चलते अंतर्राज्यीय पिपरमेंट आयल चोर गिरोह का पर्दाफाश होने की संभावना है।