चोरों ने चोरी के बाद मालिक के लिए लिखा मैसेज,"गरीबों का रुपया खाओगे, तुमको मार दूंगा-मसीहा, गरीब मैं भी हूं" | Thieves have written messages for the owner after the theft

चोरों ने चोरी के बाद मालिक के लिए लिखा मैसेज,”गरीबों का रुपया खाओगे, तुमको मार दूंगा-मसीहा, गरीब मैं भी हूं”

चोरों ने चोरी के बाद मालिक के लिए लिखा मैसेज,"गरीबों का रुपया खाओगे, तुमको मार दूंगा-मसीहा, गरीब मैं भी हूं"

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 22, 2019/8:42 am IST

झाबुआ। मध्यप्रदेश के झाबुआ में बड़ी अजीब सी घटना को चोरों ने अंजाम दिया है। जहां चोरी के बाद उन्होंने दिवार पर मालिक के लिए सन्देश भी लिखा है।
बता दें कि झाबुआ के जिला चिकित्सालय परिसर के सरकारी क्वाटर में स्टॉप नर्सिंग ट्यूटर(शिक्षिका) के सूने मकान चोरों ने हाथ साफ कर लिया। चौरी की जानकारी जब मकान मालकिन पूनम सिंग ओर उनके पति सचिन बेनेडिक को मिली तो वे अपने घर झाबुआ पहुंचे।बताया जा रहा है कि बेनेडिक परिवार समेत अलीराजपुर गए थे।

ये भी पढ़े –नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों को मारकर फेंका सड़क पर,ग्रामीणों में दहशत

बीती रात करीब 8 बजे वे अपने घर पहुंचे और ताला खोला और घर के भीतर जाकर देखा तो घर का सामान अस्त-व्यस्त था और और घर के पीछे का दरवाजा टुटा हुआ था। साथ ही दीवार पर चोरो ने लिखा था “गरीबों का रुपया खाओंगे, तुमको मार दूंगा-मसीहा, गरीब मैं भी हूं”

बताया जा रहा है कि चोरो ने घर से दो रजिस्ट्रियां के साथ ही साथ , 25 हजार रुपए एवं सोने के आभूषण गायब किये हैं । मकान मालिक चोरों की इस तरह की वारदात के बाद उनके लिखने के तरीके से चौके हुए हैं। घटना के बाद सचिन बेनेडिक ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और इसके बाद जांच में जुट गई। सचिन ने बताया कि शनिवार को हम सब परिवार के साथ अलीराजपुर गए थे सोमवार को अपने घर आए तो देखा की चोरो ने घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।