जब शराब के नशे में इस क्रिकेटर ने मैदान में ही खोल दिया था पैंट... फिर जो हुआ | This Pakistan cricketer was exposed to porn in the act of alcohol

जब शराब के नशे में इस क्रिकेटर ने मैदान में ही खोल दिया था पैंट… फिर जो हुआ

जब शराब के नशे में इस क्रिकेटर ने मैदान में ही खोल दिया था पैंट... फिर जो हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 7, 2020/12:18 pm IST

खेल। शराब पीने के बाद हर कोई शख्स मदहोश हो जाता हैं। उसे पता ही नहीं होता है कि वह क्या कर रहा है। लेकिन सोचिए जब एक क्रिकेटर ही मैदान पर होश खो बैठे तो इसे आप क्या कहेंगे। दरअसल एक ऐसी ही वाक्य सामने आया जब पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने शराब के नशे में ऐसी अश्लील हरकत कर दी। जिसके चलते टीम और देश को बदमान कर दिया है।

Read More News: मनरेगा ने दिलाया खाली बैठे 75 हजार मजदूरों को काम, लॉकडाउन में किया जा रहा पौराणिक धरोहरों 

हम बात कर रहे हैं पा​क टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम राजा (पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा टीवी कमेंटेटर रमीज राजा के भाई) है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने कभी वसीम राजा को अपने समय के सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में से एक बताया था, लेकिन एक समय ऐसा भी आया कि ये सब झूठ साबित हो गया। बेहद मूडी इस ऑलराउंडर ने 20 साल की उम्र में 1973 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। मुल्तान में पैदा हुआ यह क्रिकेटर उच्च शिक्षित परिवार से था।

Read More News:टॉम क्रूज करेंगे स्पेस में शूटिंग ! अंतरिक्ष के कथानक पर बेस्ड मूवी के लिए नासा से चल रही चर्चा

वसीम राजा कराची टेस्ट में अपने करियर का पहला शतक जमाया था, उसी टेस्ट में उनकी हरकत देख हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल राजा ने नेशनल स्टेडियम की बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते हुए दर्शकों की ओर अभद्र इशारे किए थे। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक वसीम राजा ने दर्शकों की तरफ मुड़कर अपने ट्राउजर की जिप खोलने जैसी हरकत करने लगे थे।

Read More News: बुद्ध भारत के बोध और भारत के आत्मबोध दोनों का प्रतीक हैं, पीएम मोदी बोले- कोरोना 

किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर वसीम राजा ने मैदान पर ऐसी शरारत क्यों की। दावा करते हुए प्रतिक्रिया जताई थी कि वसीम राजा उस वक्त नशे में थे। उस मैच में सेंचुरी बनाने के बावजूद राजा के लिए वह टेस्ट अच्छा नहीं रहा। और तो और विंडीज के कप्तान क्लाइव लॉयड के पुल शॉट पर उनके दाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया। इस हरकत के खुलासे के बाद उनकी छवि को काफी नुकसान पहुंचाया।

Read More News:गैस रिसाव से 8 लोगों की मौत, 5 गांवों को खाली कराया गया, 100 से ज्यादा लोगों का इलाज जारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक समय तो वसीम राजा ने होटल शराब के नशे में हंगामा खड़ा कर दिया था। जमकर शराब पीने के बाद गुस्से में कमरे के शीशे तोड़े थे, होटल की लॉबी में हंगामा किया। टीम मैनेजर को गालियां दीं और करियर बर्बाद करने की कोशिश का आरोप लगाया। तभी होटल बार में सॉफ्ट ड्रिंक का आनंद उठा रहे मुदस्सर नजर, सलीम अल्ताफ, सरफराज नवाज और जहीर अब्बास ने राजा को शराब के नशे में चूर पाया और कप्तान तक बात पहुंचाई।

Read More News: गांव में लगी भीषण आग के बाद लापता चारों बच्चे सुरक्षित मिले, आधा दर्जन से