ये अभिनेत्री बीते छह महीने से नर्स बनकर कर रही थी कोरोना मरीजों की सेवा, अब खुद भी हो गई संक्रमित | This actress had been serving as a nurse for the past six months, serving Corona patients, now she also got infected

ये अभिनेत्री बीते छह महीने से नर्स बनकर कर रही थी कोरोना मरीजों की सेवा, अब खुद भी हो गई संक्रमित

ये अभिनेत्री बीते छह महीने से नर्स बनकर कर रही थी कोरोना मरीजों की सेवा, अब खुद भी हो गई संक्रमित

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:29 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:29 pm IST

मुंबई। कोरोना से निपटने के लिए अलग अलग स्तर पर लोग मदद के लिए जुटे। इस दौरान अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा ने एक नर्स के तौर पर अस्पताल में सेवाएं दीं। अब जानकारी मिली है कि शिखा कोविड 19 से संक्रमित हो गई हैं। शिखा मल्होत्रा अभी अस्पताल में भर्ती हैं और कोविड 19 का इलाज करा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: कौन हैं Nikki Tamboli? एंट्री लेते ही वायरल हुईं Pics

उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। शिखा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एडमिट हो गई हूं। अभी ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही है। यह पोस्ट उनके लिए है, जो कहते हैं कि कोरोना कुछ भी नहीं है।’ आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के साथ पिछले छह महीने से लगातार कोरोना रोगियों की सेवा में थी। आप सभी की दुआओं ने छह महीने तक जंग के मैदान में सलामत रखा और मुझे पूरा भरोसा है कि अब भी आप सब की दुआओं से ही मैं जल्द स्वस्थ हो जाऊंगी।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया का दिलकश अंदाज, देखें वायरल…

शिखा ने आगे लिखा, ‘अभी तक कोई वैक्सीन तैयार नहीं हुई है तो अपना और अपने प्रियजनों का ख्याल रखें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना, मास्क पहनना, नियमित रूप से हाथ बार- बार धोना, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना न भूलें, याद रहे सबसे जरूरी दो गज की दूरी। असीम प्रेम और सम्मान के लिए आभार। जय हिंद।’

ये भी पढ़ें: इस पंजाबी सिंगर के साथ नेहा कक्कड़ करने वाली हैं शादी! इंस्टाग्राम …

बता दें कि अभिनय करने से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था। हालांकि अभिनय के कारण वह नर्सिंग का अभ्यास पूरा नहीं कर पाई थीं। शिखा ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से वालंटियर नर्स के तौर पर मरीजों की सेवा करने का फैसला लिया। इसके लिए शिखा ने बीएमसी से अनुमति ली थी।