इस एक्ट्रेस को पसंद है कार में सेक्स करना, साझा किया अनुभव, इन सिलेब्रिटीज की भी सेक्स फैंटसीज सुन उड़ जाएंगे होश | scarlett johansson This actress likes to have sex in the car, shared experiences, these celebrities will also be blown away by listening to sex fantasies.

इस एक्ट्रेस को पसंद है कार में सेक्स करना, साझा किया अनुभव, इन सिलेब्रिटीज की भी सेक्स फैंटसीज सुन उड़ जाएंगे होश

इस एक्ट्रेस को पसंद है कार में सेक्स करना, साझा किया अनुभव, इन सिलेब्रिटीज की भी सेक्स फैंटसीज सुन उड़ जाएंगे होश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:46 am IST

न्यूयार्कः दुनिया में लोगों की अलग-अलग तरह की सेक्स फैंटसीज हैं। कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिनकी फैंटसीज जानकार आप हैरान रह जाएंगे। ऐसे ही कुछ फिल्मी सितारे भी हैं जिनकी सेक्स फैंटसीज जानकर आप हैरान हो जाएंगे। हालांकि ऐसा लगता है कि सिलेब्रिटी अपने सेक्शुअल फैंटसीज के बारे में कहने से बचते हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। एक्ट्रेस अपनी सेक्शुअल फैंटसीज के बारे में खुलकर बातें करते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि मशहर सिलेब्रिटीज की सेक्शुअल फैंटसीज के बारे में…

Read More: खुले आसमान की ऊंची उड़ान है ‘बेटी’, हर मां-बाप का गर्व और सम्मान है ‘बेटी’- विकास उपाध्याय

स्कॉरलेट जोहान्सन
एक्ट्रेस स्कॉरलेट जोहान्सन की लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। इस ऐक्ट्रेस के दिवाने तो लाखो-करोड़ों हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इनकी सेक्शुअल फैंटसी क्या है? स्कॉरलेट को कार में सेक्स करना पसंद है। उन्होंने कॉन्टैक्ट म्यूजिक नाम की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस संबंध में बताया था। साथ ही यह भी बताया था कि कार की बैकसीट पर कैसा अनुभव रहा।

Read More: प्रदेश में अगले तीन दिन शीतलहर रहने की संभावना, तापमान में तीन से पांच डिग्री सेल्सियस तक गिरावट

इवा लोंगोरिया
एक्ट्रेस इवा लोंगोरिया को सेक्स के दौरान रेशमी स्कार्फ से बंधे होना पसंद करती हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी  ’द सन’ को दिए इंटरव्यू में किया था। बता दें कि इवा लोंगोरिया डेस्परेट हाउसवाइफ की भूमिका को लेकर फेमस हैं।

Read More: किसानों को मिली ट्रैक्टर रैली की अनुमति, CAPF जवानों को कानून व्यावस्था बिगड़ने पर तत्काल कार्रवाई के दिए निर्देश

रिहाना
सेक्सी सिंगर और ऐक्ट्रेस रिहाना की सेक्शुअल फैंटसी जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। उन्हें सेक्स के दौरान उन्हें बंधे रहना और झापड़ खाना बेहद पसंद है। रिहाना ने इस बात का खुलासा रोलिंग स्टोन को दिए इंटरव्यू में किया था।  रिहाना ने कबूला था कि वह मैसकिस्ट हैं यानी उन्हें सेक्स में हिंसा पसंद है।

Read More: भाजपा विधायक के विवादित बोल, राक्षसी संस्कृति की हैं ममता बनर्जी, उनके डीएनए में ही दोष

लूडाक्रिस
अमेरिका के फेमस रैपर कम ऐक्टर लूडाक्रिस सेक्स के दौरान सुंदर पैरों को काफी तवज्जो देते हैं।

Read More: हेल्थ इंश्योरेंस लेने से पहले कॉन्ट्रैक्ट के इन 5 शब्दों का जाने मतलब.. नहीं तो होंगे परेशान

बियॉन्से
वैसे तो सिंगर कम ऐक्ट्रेस बियॉन्से खुद के बारे में ज्यादा बात नहीं करतीं, लेकिन सेक्शुअल फैंटसी बता चुकी हैं। बियॉन्से को पैरिस बहुत पसंद है। उन्होंने फ्लॉन्ट मैगजीन को बताया था कि वह द लूवर या अख द ट्रियॉन्फ के नीचे सेक्स करना पसंद करेंगी। ये दोनों ही पैरिस में हैं। लूवर दुनिया का सबसे बड़ा म्यूजियम है, जबकि अख द ट्रिसॉन्फ मशहूर स्मारक।

Read More: मंत्री मीना सिंह के काफिले ने युवक को कुचला, मौके पर हुई युवक की मौत

 

 
Flowers