​इस कांग्रेस विधायक के भाई ने रिवाल्वर से चलाई गोली, ऑटो चालक की शिकायत पर हुए गिरफ्तार | This Congress MLA's brother arrested for firing , after Auto driver complaint

​इस कांग्रेस विधायक के भाई ने रिवाल्वर से चलाई गोली, ऑटो चालक की शिकायत पर हुए गिरफ्तार

​इस कांग्रेस विधायक के भाई ने रिवाल्वर से चलाई गोली, ऑटो चालक की शिकायत पर हुए गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 13, 2019/8:44 am IST

इंदौर। विधानसभा क्रंमाक एक के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई को ऑटो चालक से विवाद के बाद गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। संजय शुक्ला के चचेरे भाई कमल शुक्ला का तड़के मरीमाता चौराहे पर सलीम नाम के ऑटो चालक से विवाद हो गया था।

read more : ‘सरकार जिंदा हैं’, कर्नाटक में बच सकती है कुमारस्वामी सरकार, विधायक ‘नागराज’ की वापसी संभव

दरअसल कमल शुक्ला अपनी कार से मरीमाता चौराहे से गुजर रहा था। इसी दौरान उसकी भिडंत ऑटो से हो गई। दोनों के बीच विवाद हुआ और कमल शुक्ला ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर कर दी।कमल शुक्ला का कहना है, कि ऑटो चालक ने पेच कस निकालकर उस पर जानलेवा हमला किया था। इसी वजह से आत्मसुरक्षा में गोली चलानी पड़ गई।

read more : डीएमएफ घोटाले पर राजस्व मंत्री का बयान, ‘अभी तो प्यादे निपटें हैं वज़ीर बाकी है’

इधर पीड़ित ऑटो चालक ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि कमल शुक्ला ने उसकी छाती पर पैर रखकर मारपीट की और गोली चलाकर धमकाया है। ऑटो चालक की शिकायत पर पुलिस ने कमल के खिलाफ प्रकरण दर्ज उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। और बंदूक को जप्त कर लिया है। इस मामले के सीसीटीवी फूटेज भी सामने आए है। जिसमें कमल विवाद करता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ऑटो चालक की शिकायत पर कमल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तार भी हो चुकी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/d8VBHoBIC6A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>