इस कपल का खत्म नहीं हो पा रहा हनीमून, 15 दिनों से है आलीशान रिजॉर्ट में, जानें वजह | This couple's honeymoon is not ending in the luxurious resort, it is here for 15 days, this is the reason

इस कपल का खत्म नहीं हो पा रहा हनीमून, 15 दिनों से है आलीशान रिजॉर्ट में, जानें वजह

इस कपल का खत्म नहीं हो पा रहा हनीमून, 15 दिनों से है आलीशान रिजॉर्ट में, जानें वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:00 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से निपटने के लिए कई देशों में इस समय लॉकडाउन लगाया गया है। जिसके चलते लोग एक जगह से दूसरी जगह नहीं जा रहे हैं। इन हालातों के बीच एक कपल ऐसा भी है जो हनीमून मनाने मालदीव के लग्जरी रिजॉर्ट में गए थे। लेकिन लॉकडाउन और फ्लाइट सर्विस कैंसल होने की वजह से दोनो बीते 15 दिनों से यहीं रूके हुए हैं।

Read More News: तेंदुए ने किया मासूम पर हमला, ग्रामीणों के आने पर चढ़ा पेड़ पर, अज्ञात जानवर के हमले में एक हिरण 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साउथ अफ्रीका के रहने वाले ओलिविया और रौल डे फ्रेटस पिछले महीने के 22 तारीख को हनीमून मनाने हिंद महासागर के बीच मालदीव पहुंचे थे। कपल यहां 5 स्टार रिजॉर्ट में हनीमून मना रहे थे। तभी कोरोना संकट के चलते एक के बाद एक देशों ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया।

Read More News: लोगों को मुनाफाखोरी से बचाने जैन समाज की पहल, सस्ती दर पर जरूरी समानों का किट पहुं

लॉकडाउन के कारण फ्लाइट सर्विस कैंसल हो गई। आलम ऐसा है कि ये कपल रिसॉर्ट में ही रह गए। इस बीच दोनों ने यहां से बाहर निकलने के लिए श्रीलंका में मौजूद साउथ अफ्रीकी एम्बैसी और मालदीव के साउथ अफ्रीकी कॉन्सुलेट से संपर्क किया। लेकिन चार्टर्ड फ्लाइट का किराए अधिक होने के चलते वे यहां से नहीं निकल पा रहे हैं।

Read More News: सेलेब्स को पसंद आया पीएम मोदी का दिया जलाने का आइडिया, आलिया ने सुनाई अपनी दिलचस्प