कोरोना संक्रमित ऐश्वर्या राय बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हॉलीवुड का ये स्टार, ट्वीट कर कही ये बात | This Hollywood star is praying for the recovery of Corona infected Aishwarya Rai Bachchan, said this by tweeting

कोरोना संक्रमित ऐश्वर्या राय बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हॉलीवुड का ये स्टार, ट्वीट कर कही ये बात

कोरोना संक्रमित ऐश्वर्या राय बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हॉलीवुड का ये स्टार, ट्वीट कर कही ये बात

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:45 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अ​मिताभ बच्चन सहित बेटे अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। हाल ही में 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: बॉलीवुड को बड़ा झटका, अब डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने कहा अलविदा

जानकारी के अनुसार दोनों में हल्के लक्षण दिखने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। इधर दोनों के संक्रमित पाए जाने की खबर मिलते ही फैस में हलचल तेज हो गई। वहीं अब बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना देश ही नहीं विदेश के लोग भी कर रहे हैं।

Read More News: कैबिनट मंत्री ने कहा- कांग्रेस की सत्ता के दौरान ललकारा था दिग्विजय सिंह को, पूर्व मंत्री ने बताई ओछी राजनीति

इसी कड़ी में हॉलीवुड फिल्म पिंक पैंथर 2 के को-स्टार स्टीव मार्टिन ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है। उन्होंने ट्वीट कर ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की है। वहीं अपने ट्वीट में लिखा- मैं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके बेटी के जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं. वे फिल्म पिंक पैंथर में काम करने वालीं बेहद एलिगेंट और खुशमिजाज पार्टनर थीं। स्टीव के सहत-साथ रेसलिंग स्टार और एक्टर जॉन सीना ने भी ऐश्वर्या के बारे में पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

Read More News: भारी बारिश के बाद अंडरपास से गुजर रही डीटीएस की बस डूबी, 1 की मौत

उल्लेखनीय है कि 11 जुलाई की देर रात अमिताभ और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया। ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन इसमें नेगेटिव आए थे। वहीं अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन में कोरोना की पुष्टि होने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में सभी का उपचार जारी है।

Read More News: जिले में 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कुल संक्रमितों की संख्या 141, अब तक 5 की मौत

 
Flowers