मुख्यमंत्री के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचा ये IAS अधिकारी, लगाए गंभीर आरोप, थाने में 4 घंटे तक करना पड़ा इंतजार | This IAS officer reached to register an FIR against the Chief Minister, made serious allegations, had to wait for 4 hours in the police station

मुख्यमंत्री के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचा ये IAS अधिकारी, लगाए गंभीर आरोप, थाने में 4 घंटे तक करना पड़ा इंतजार

मुख्यमंत्री के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचा ये IAS अधिकारी, लगाए गंभीर आरोप, थाने में 4 घंटे तक करना पड़ा इंतजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 17, 2021/3:11 pm IST

पटना। बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) के पूर्व चेयरमैन और घोटाले के आरोप में जेल जा चुके IAS अधिकारी सुधीर कुमार आज शनिवार को पटना के एससी/एसटी थाने में हाई प्रोफाइल नेताओं और पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचे। थाने में उनकी एफआईआर तो दर्ज नहीं हुई मगर पुलिस ने उनके आवेदन को स्वीकार कर लिया है। इसके लिए वे थाने में करीब चार घंटे बैठे रहे।

read more: जमकर वायरल हो रहा पूर्व विधायक का नागिन डांस, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैं श्याम बिहा…

सुधीर कुमार ने मीडिया को बताया कि वो आज दोपहर 12 बजे से इंतजार कर रहे हैं मगर एफआईआर दर्ज नहीं की गई, सिर्फ एक रसीद मिली है, उन्होंने कहा कि मामला धोखाधड़ी, फर्जी कागजात बनाने, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) और अन्यों के खिलाफ सबूतों से संबंधित है। उन्होंने कहा कि मैंने ऊपर तक के लोगों पर केस दर्ज करने का आवेदन दिया है। पूछने पर कि ऊपर तक के कौन…क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार? इसका जवाब उन्होंने हां कहकर दिया है।

read more: भाजपा की पहली बैठक में ही नाराज हुए बड़े नेता, प्रदेश सरकार को घेरन…

सुधीर कुमार ने कहा कि आईपीएस अधिकारी, पटना के पूर्व एसएसपी मनु महाराज (IPS Manu Maharaj) के खिलाफ भी फर्जीवाड़ा, जाली कागजात सहित कई मामलों में केस दर्ज करवाने के आवेदन दिए, आवेदन अंग्रेजी में होने की वजह से पुलिस इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने कहा कि इसे पढ़ने के बाद ही कुछ हो पाएगा।

read more: पदभार लेते ही एक्शन मोड पर आए SP प्रशांत अग्रवाल, गैंगस्टर विनोद बि…

मामले में बिहार सदन में विपक्ष के नेता तेजस्वी कुमार (RJD Leader Tejashwi Yadav) ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि बिहार सरकार में एक IAS अधिकारी जो मुख्य सचिव के पद पर है, 5-6 घंटे से थाने में बैठे रहे। थाने में उनकी FIR दर्ज नहीं हुई, एक मुख्य सचिव स्तर का अधिकारी पूरे सबूतों के साथ मुख्यमंत्री और उनके अधिकारियों पर FIR करने पहुंचता है लेकिन FIR दर्ज नहीं होती।

उन्होंने कहा कि हमने नहीं देखा कि इस तरह से मुख्यमंत्री पर आरोप लगता हो और तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा हो। शिकायत दर्ज नहीं हो रही, शिकायत दर्ज कर लीजिए फिर पता चल जाएगा की क्या मामला है, इसमें डर किस बात का है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सामने आकर बताना चाहिए।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>हमने नहीं देखा कि इस तरह से मुख्यमंत्री पर आरोप लगता हो और तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा हो। शिकायत दर्ज़ नहीं हो रही है। शिकायत दर्ज़ कर लीजिए फिर पता चल जाएगा की क्या मामला है। इसमें डर किस बात का है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सामने आकर बताना चाहिए: तेजस्वी यादव, RJD <a href=”https://t.co/mjsvfeaT00″>https://t.co/mjsvfeaT00</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href=”https://twitter.com/AHindinews/status/1416371429822500866?ref_src=twsrc%5Etfw”>July 17, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>