ये लेडी किलर पुरुषों को बनाती थी निशाना, पूछताछ में हुए सनसनीखेज खुलासे, पुलिस ने उखाड़े गड़े मुर्दे | This lady killer used to target men Sensational revelations in police interrogation Police uprooted dead

ये लेडी किलर पुरुषों को बनाती थी निशाना, पूछताछ में हुए सनसनीखेज खुलासे, पुलिस ने उखाड़े गड़े मुर्दे

ये लेडी किलर पुरुषों को बनाती थी निशाना, पूछताछ में हुए सनसनीखेज खुलासे, पुलिस ने उखाड़े गड़े मुर्दे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 7, 2021/9:59 am IST

ब्रिटेन में एक लेडी किलर के सनसनीकेज मामलों का खुलासा हुआ है। ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक लेडी किलर का नाम जोआना डेनी है। जोआना डेनी के बारे में एक ताजा खुलासे में ये जानकारी हाथ लगी है कि ये लेडी सीरियल किलर एक जेल अधिकारी के संपर्क में भी थी। ब्रिटिश पुलिस की जांच में ये भी पता चला है कि जोआना डेनी सिर्फ पुरुषों को ही अपना निशाना बनाती थी।

ये भी पढ़ें- सभी दुकान खोलने को लेकर व्यापारियों ने क्षेत्रीय विधायक से की मुलाक…

जोआना डेनी ने किशोरावस्था में ही अपने घर को छोड़ दिया था। साल 2013 में भी उस पर हत्या का आरोप लगा था। उस समय डॉक्टरों ने उसे मनोरोगी, और सामाजिक जीवन के लिए बड़ा खतरा बताया था। बड़ी महत्वाकांक्षा रखने वाली इस लेडी किलर को ब्रिटेन की सबसे खतरनाक महिला कैदी कहा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक जोआना डेनी किसी से बहुत ज्यादा प्यार करती थी, उससे शादी करना चाहती थी । पुलिस ने उसके आवास से कुछ लव लेटर भी बरामद हुए हैं । वहीं लेडी किलर एक युवती के संपर्क में भी थी। लेडी किलर ने हाल ही में पीटरबोर्ग में 3 लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद 2 अन्य को चाकू मार कर घायल कर दिया था। डेनी हमेशा से पुरुषों को ही निशाना बनाती थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर  गड़े मुर्दे निकालकर जांच की है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक ने मांगी माफी, कहा- सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से नह…

पुलिस ने इस केस में अपनी चार्जशीट दाखिल नहीं की है। डेनी के घर से मिले खतों और अन्य दस्तावेजों की जांच पूरी होने के बाद कोर्ट में संपूर्ण रिपोर्ट फाइल की जाएगी। बता दें कि डेनी को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है, जोआना डेनी सरे काउंटी स्थित ब्रॉन्जफील्ड जेल में अपने गुनाहों की सजा काट रही है।

 

 
Flowers