Ajay Vishnoi BJP, This leader called the demise of former Chief Minister Babulal Gaur a personal gimmick, said this | पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन को इस नेता ने बताया व्यक्तिगत छति, कही ये बात

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन को इस नेता ने बताया व्यक्तिगत छति, कही ये बात

Reported By: Abhishek Sharma, Edited By: Vivek Mishra

Published on 21 Aug 2019 02:17 PM, Updated On 21 Aug 2019 01:57 PM

जबलपुर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर का 89 साल की उम्र में निधन हो गया। बाबूलाल गौर के निधन पर भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस समेत कई पार्टियों के नेताओं ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ें: INX Media Case : चिदंबरम की चिंता बढ़ी, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

जबलपुर में बीजेपी के कद्दावर नेता और बाबूलाल गौर की सरकार में पहली बार मंत्री बने अजय विश्नोई ने बाबूलाल गौर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके निधन को व्यक्तिगत छति बताया है। अजय विश्नोई का कहना है कि बाबूलाल गौर मेहनतकश इंसान थे। हमेशा मुस्कुराते रहते थे, जब बाबूलाल गौर प्रदेश के सीएम बने तब स्थानीय नेताओं के विरोध के बावजूद उन्हें बाबूलाल गौर ने मंत्री मंडल में शामिल किया।

ये भी पढ़ें: मंत्रिमंडल का विस्तार, 23 मंत्रियों ने ली शपथ, 18 नए चेहरे शामिल.. देखिए

अजय विश्नोई का कहना है कि बाबूलाल गौर पार्टी के समर्पित निष्ठावान कार्यकर्ता थे। इसलिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को बाबूलाल गौर के जीवन से प्रेणना लेनी चाहिए। वहीं भाजपा विधायक अशोक रोहाणी ने भी बाबूलाल गौर के निधन पर शोक जताकर श्रद्धांजलि देते हुए उन क्षणों को याद किया, जब बाबूलाल गौर ने बीजेपी के दिवंगत नेता और भाजपा विधायक अशोक रोहाणी के पिता ईश्वर दास रोहाणी के निधन के बाद रोहाणी परिवार को सहारा दिया।

Web Title : Ajay Vishnoi BJP, This leader called the demise of former Chief Minister Babulal Gaur a personal gimmick, said this

जरूर देखिये