बाहर हुआ RCB का ये दिग्गज खिलाड़ी, लेग स्पिनर एडम जाम्पा को टीम में मिली जगह | This legendary player of RCB, leg-spinner Adam Zampa gets a chance

बाहर हुआ RCB का ये दिग्गज खिलाड़ी, लेग स्पिनर एडम जाम्पा को टीम में मिली जगह

बाहर हुआ RCB का ये दिग्गज खिलाड़ी, लेग स्पिनर एडम जाम्पा को टीम में मिली जगह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 1, 2020/6:29 am IST

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में जगह मिल गई है। तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन के स्थान पर जाम्पा को मौका दिया गया। आरसीबी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Read More News: बोदली कैंप से कुछ दूरी पर मिला अज्ञात युवक की लाश, CAF के जवान का शव होने का अंदेशा 

बताया कि केन रिचर्डसन की जगह एडम जाम्पा आरसीबी की टीम से खेलेगी। केन रिचर्डसन ने अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग से हटने का निर्णय लिया था। जिसके बाद एडम जाम्पा की एंटी आरसीबी की टीम में हुई है।

Read More News: JEE एग्जाम सेंटर में कोरोना के खिलाफ पुख्ता इंतजाम, दो स्टेज की थर्मल स्कैनिंग के बाद छात्रों को प्रवेश 

वहीं फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘आरसीबी परिवार केन और उनकी पत्नी को शुभकामनाएं देता है जिनके घर में पहला बच्चा आने वाला है। हम रिचर्डसन के टूर्नामेंट से हटने के फैसले का सम्मान करते हैं।

Read More News: निजी स्कूलों की मनमानी फीस वसूली के खिलाफ आज हाईकोर्ट में सुनवाई, ऑनलाइन क्लासेस समेत सभी याचिकाओं पर होगी सुनवाई 

बता दें कि आरसीबी की टीम में पहले ही युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, मोईन अली और पवन नेगी के रूप में अच्छे स्पिनर है। वहीं अब एडम जाम्पा आने से टीम को और मजबूती मिलेगी।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में मिले 69,921 नए मरीज, 819 की मौत, सक्रिय मरीजों की संख्या 7 लाख 85 हजार के पार