सीएम कमलनाथ को सौंपी गई ये लिस्ट, शिवराज सिंह ने कहा- बीजेपी करती है सिद्धांतों की राजनीति

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 22 May 2019 10:40 PM, Updated On 23 May 2019 06:09 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश में केंद्र की सरकार बनने से पहले ही सियासत गर्मा गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के 10 विधायकों को बीजेपी के प्रलोभन देने वाले बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सिद्धांतों की राजनीति करती है और विधायकों की खरीद फरोख्त पर भरोसा नहीं करती है।

ये भी पढ़ें: विधायक की हत्या पर NIA द्वारा जांच कराने पर बोले गृहमंत्री, राज्य सरकार से लेनी थी अनुमति

शिवराज सिंह ने कहा कि, कांग्रेस पहले खुद को देखे, फ्लोर टेस्ट के सवाल पर शिवराज ने कहा की हमने कभी नहीं कहा कि सरकार फ्लोर टेस्ट कराए। कर्ज माफी पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के शिवराज सिंह को पत्र पर शिवराज ने कहा किसानों के साथ धोखा हुआ है ईवीएम को लेकर शिवराज ने कहा की एक तरफ बीजेपी आत्मविश्वास से भरी हुई है वहीं विपक्ष समझ गया है कि वो जीतने वाले नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: आरिफ मसूद पर जमकर भड़के टीआई, कहा- जेल में विधायक का क्या हस्तक्षेप?

इधर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पदाधिकारियों से कहा था कि जो अधिकारी बीजेपी के पक्ष में काम करता दिखे उनके नाम उन्हें सौंपे जाएं, बता दें कि इंदौर में कांग्रेस ने ऐसे अधिकारियों की सूची सीएम कमलनाथ को पहुंचा दी है, इस लिस्ट में आईएएस से लेकर राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शामिल है। इंदौर और उज्जैन संभाग से ही करीब 5 आईएएस, 10 राज्य प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस अधिकारियों की लिस्ट सौपी गई है।

Web Title : This list was handed over to CM Kamal Nath, Shivraj Singh said: BJP does politics of principles

जरूर देखिये