इस मंत्री ने कहा, अगर मुख्यमंत्री कहें तो, हम सब मंत्री पद से स्तीफा दे देंगे | This minister said, if we say the chief minister, we will all agree with the post of minister

इस मंत्री ने कहा, अगर मुख्यमंत्री कहें तो, हम सब मंत्री पद से स्तीफा दे देंगे

इस मंत्री ने कहा, अगर मुख्यमंत्री कहें तो, हम सब मंत्री पद से स्तीफा दे देंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 1, 2019/7:12 am IST

मुरैना। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में 29 में से 28 सीटों पर मिली हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों का क्रम रुक नहीं रहा है। प्रभारी मंत्री लाखन सिंह ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री कमलनाथ कहें तो हम सब मंत्री पद से स्तीफा दे देंगे। हालांकि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत सभी राज्यों के मुख्यमंत्री आज पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे, और उनसे इस्तीफा वापस लेने और पार्टी अध्यक्ष पद पर बने रहने का आग्रह करेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 बजे मंत्रालय में पदभार ग्रहण करेंगे अमरजीत भगत , 4 बार रह चुके हैं विधायक

बता दे कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पीसीसी सदस्य बृजेंद्र सिंह राठौर ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। कमलनाथ सरकार में वाणिज्यिक कर मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने संगठन में अपने समस्त पदों से त्यागपत्र दे दिया है। बृजेंद्र सिंह राठौर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में इस्तीफा दिया है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार के बाद कांग्रेस में उथल-पुथल मचा हुआ है। वहीं, राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफे की बात को लेकर अड़े हुए हैं। दूसरी ओर देशभर से पार्टी के पार्टी पदाधिकारियों के इस्तीफे का दौर लगातार जारी है। अब तक पार्टी के 150 से अधिक पदाधिकारियों ने पार्टी हाईकमान को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iNPPBLL0IGE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>