दाउद की बहन हसीना पर बनी यह फिल्म होने वाली है रिलीज 

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 20 Sep 2017 03:14 PM, Updated On 20 Sep 2017 03:14 PM

 

श्रद्धा की फिल्म हसीना 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इन दिनों श्रद्धा जमकर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। बता दें कि हाल ही में हसीना की पूरी टीम दिल्ली में प्रमोशन के लिए पहुंची थी...इस मौके पर फिल्म डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने कुछ ऐसा खुलासा किया..जिसे सुनकर कई लोग चैंक जाएंगे। दरअसल डायरेक्टर साहब ने खुलासा किया है कि वो दाऊद की बहन पर नहीं बल्कि दाऊद इब्राहम पर फिल्म बनाना चाहते थे...जिसकी उन्होंने पूरी तैयारी की थी...लेकिन जब उन्होंने हसीना की फैमिली से मुलाकात की... तो उन्होंने इरादा बदल दिया...और हसीना पारकर पर ही फिल्म बनाने की प्लानिंग की... वैसे साथ ही अपूर्व लाखिया ने ये भी खुलासा किया कि अगर वो डॉन पर फिल्म बनाते तो अपनी फिल्म में डॉन के रोल के लिए अजय देवगन को कास्ट करते...क्योंकि अजय देवगन से बेहतर कोई डॉन का रोल नहीं कर सकता।

बाॅलीवुड में हसीनाओं के लिए रोजगार की गारंटी बने सलमान खान

आपको बतादें कि अजय देवगन फिल्म वन अपोन अ टाइम इन मुंबई में डॉन का रोल निभा चुके हैं...और इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया था...जबकि इसके सीक्वेल में अक्षय कुमार डॉन बनकर नजर आए थे...और ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी... वहीं बात करें हसीना की...तो इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था...तो लोगों ने श्रद्धा की खूब तारीफ की...वहीं कुछ लोगों का कहना है कि श्रद्धा ने अपने करियर के इस स्टेज पर इस तरह का रोल कर के बड़ी भूल की है जिससे उनको इसका खामियाजा भुगतना होगा। आपको बतादेंकि हसीना पारकर दाउद इब्राहम की बहन थीं और साल 2014 में उनकी हार्टअटैक से मौत हो गई थी...बताया जाता है कि हसीना का दक्षिण मुंबई में कई इलाकों में अच्छा खासा दबदबा था...लोग उन्हें हसीना आपा और अंडरवर्ल्ड में क्वीन कहते थे...बताया जाता है कि हसीना पति की मौत के बाद भाई दाऊद की बेनामी संपत्तियों की देखभाल करती थी...हसीना के दो बेटे और एक बेटी है जिसमें एक बेटे की मौत हो चुकी है...राइटर हुसैन जैद्दी ने अपनी बुक में माफिया क्वीन में हसीना के बारे में कई खुलासे किए हैं उसी पर ये फिल्म बेस्ड है।

अब देखना ये है कि हसीना बनकर श्रद्धा बॉक्सऑफिस पर क्या धमाल मचाती हैं...क्योंकि उनके सामने संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि पहाड़ बनकर खड़ी है।

Web Title : this movie is going to release on dawood's sister hasina parkar

जरूर देखिये